भारतीयों से मिलने के लिए बेताब डोनाल्ड ट्रंप, बेटी इवांका ने भी ट्विटर पर शेयर की पुरानी यादें

ट्रंप का विमान सोमवार सुबह अहमदाबाद पहुंचेगा. अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम नमस्ते ट्रंप में हिस्सा लेंगे.
Donald Trump Desperate to meet Indians, भारतीयों से मिलने के लिए बेताब डोनाल्ड ट्रंप, बेटी इवांका ने भी ट्विटर पर शेयर की पुरानी यादें

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय भारत यात्रा के लिए अमेरिका से रवाना हो गए हैं. भारत रवाना होने से पहले ट्रंप ने मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा, ‘मैं भारत के लोगों से मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं, हम लाखों लोगों के साथ होंगे.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने संबंधों के बारे में ट्रंप ने कहा, ‘मुझे प्रधानमंत्री के साथ बहुत अच्छा लगता है, वह मेरे दोस्त हैं. पीएम ने मुझसे कहा कि यह अब तक की सबसे बड़ा कार्यक्रम होगा.’

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका ट्रंप भी भारत आ रही हैं. इवांका ने भी भारत आने से पहले एक ट्वीट कर अपनी यात्रा के लिए उत्सुक्ता जाहिर की. उन्होंने कहा, हैदराबाद में पीएम मोदी के साथ ग्लोबल एंटरप्रेन्योर समिट में शामिल होने के दो साल बाद भारत वापस आने को लेकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हूं. इवांका ने कहा कि वह राष्ट्रपति और फर्स्ट लेडी के साथ दुनिया के दो सबसे बड़े लोकतंत्रों की मजबूत दोस्ती का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं.

मालूम हो कि अमेरिकी राष्ट्रपति का विमान सोमवार सुबह अहमदाबाद पहुंचेगा. अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम नमस्ते ट्रंप में हिस्सा लेंगे. उनके भारत आने के पहले प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट कर ट्रंप का स्वागत किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि यह एक सम्मान की बात है कि वह (डोनाल्ड ट्रंप) कल हमारे साथ होंगे और अहमदाबाद में ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें : अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा चाक चौबंद, 10 दिशाओं से ट्रंप पर रहेगी सुरक्षा एजेंसियों की नजर

Related Posts