ट्रंप के Thank You पर बोले पीएम मोदी, Covid-19 के खिलाफ इंसानियत की जंग में हम साथ

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने ट्वीट कर कहा था कि मुश्किल हालात में दोस्तों के सहयोग की जरूरत पड़ती है. हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन पर फैसले के लिए भारत और भारत के लोगों का धन्यवाद करते हैं.
PM Modi reply to donald trump, ट्रंप के Thank You पर बोले पीएम मोदी, Covid-19 के खिलाफ इंसानियत की जंग में हम साथ

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन (Hydroxychloroquine) की मदद के लिए भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद किया था. अब डोनाल्ड ट्रंप के इस धन्यवाद का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि समय दोस्तों को करीब ले आता है और कोरोना वायरस के खिलाफ मानवता की लड़ाई में भारत साथ है.

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आपसे पूरी तरह से सहमत हूं. ऐसा समय दोस्तों को और करीब ले आता है. भारत और अमेरिका की पार्टनरशिप पहले से काफी मजबूत हुई है. कोविड-19 के खिलाफ मानवता की लड़ाई में भारत हर संभव प्रयास करेगा. हम इस पर एक साथ जीत हासिल करेंगे.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि मुश्किल हालात में दोस्तों के सहयोग की जरूरत पड़ती है. हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन पर फैसले के लिए भारत और भारत के लोगों का धन्यवाद करते हैं. उन्होंने कहा कि इसे भुलाया नहीं जाएगा. इस लड़ाई में न केवल भारत, बल्कि मानवता की मदद करने में अपने मजबूत नेतृत्व के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया.

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर बीते दिनों भारत से मदद मांगी थी. ट्रंप ने इसे लेकर धमकी भरा एक बयान भी दिया था. लेकिन अब उनके सुर पूरी तरह से बदल गए हैं.

पीएम मोदी को धन्यवाद देने से पहले अमेरिकी राष्‍ट्रपति ने फॉक्‍स न्‍यूज से बातचीत में कहा कि कि पीएम मोदी महान हैं और बहुत अच्‍छे हैं. भारत से अभी बहुत अच्‍छी चीजें आनी बाकी हैं. उन्‍होंने कहा, “अमेरिका ने कोरोना वायरस से जंग के लिए हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन की 29 मिलियन डोज खरीदी है. इसमें से बड़ी तादाद में दवा भारत से आएगी.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts