हिमा दास की जाति बताने लगे कांग्रेस नेता, कुमार विश्‍वास बोले- अपने दिमाग की सेटिंग बदलो

डॉ उदित राज ने कहा, "हिमा दास के सरनेम मे दास की जगह मिश्रा, तिवारी, शर्मा ये सब लगा होता तो सरकारें करोड़ों रुपए दे देती."

नई दिल्‍ली: भारत की नई उड़न परी हिमा दास को बधाई देते समय कांग्रेस नेता उनकी जाति को बीच में ले आए. BJP छोड़ कांग्रेस में गए डॉ उदित राज ने ट्वीट में कहा, “हिमा दास के सरनेम मे दास की जगह मिश्रा, तिवारी, शर्मा ये सब लगा होता तो सरकारें करोड़ों रुपए दे देती और मीडिया पूरे दिन देश के सभी चैनलों में चलाते.”

कांग्रेस नेता का यह ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया और उन्‍हें ट्रोल किया जाने लगा. कवि कुमार विश्‍वास ने इस ट्वीट को ‘जहालत भरा विचार’ बताया.

विश्‍वास ने ट्वीट किया, “और कमाल ये है कि यह जहालत भरा विचार एक तथाकथित पूर्व सांसद, नौकरशाह का है! दल तो बहुत बदले भाई कभी दिमाग की ये घृणित सैटिंग भी बदलो! राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, चारों ओर हावी धार्मिक-जातीय घृणा से इनके सहारे लड़ेंगे आप दोनों?”

उदित राज को अन्‍य यूजर्स ने भी खूब सुनाया. देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं

हिमा ने इस महीने कुछ पांच स्वर्ण पदक जीते हैं. 21 जुलाई को उन्‍होंने चेकगणराज्य में नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रां प्री में महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा में पहला स्थान हासिल किया. इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं.

ये भी पढ़ें

फाइनल में ठंडे पड़ जाते हैं पीवी सिंधु के पांव, रियो ओलंपिक के बाद गंवाए 11 खिताबी मुकाबले

‘देश को सम्मान दिलाने के लिए खूब मेहनत करूंगी’, पीएम मोदी से बोलीं हिमा दास