चेन्नई: बस चलाते वक्त ही आया हार्ट अटैक, मची अफरातफरी, ड्राइवर की मौत

घटना के समय बस सिरुसेरी से कोयमबेडू की ओर जा रही थी. बस में 15 यात्री सवार थे.
bus driver, चेन्नई: बस चलाते वक्त ही आया हार्ट अटैक, मची अफरातफरी, ड्राइवर की मौत

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में बस चलाते समय ही ड्राइवर को अचानक से हार्ट अटैक आ गया. कुछ ही पल में उसकी मौत हो गई. इस दौरान ड्राइवर बस पर से अपना नियंत्रण भी खो बैठा. बस ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी कारों से टकरा गई. हालांकि, इस टक्कर में किसी को चोट नहीं आई.

बस में 15 यात्री थे सवार
मृतक ड्राइवर की पहचान राजेश खन्ना (36) के रूप में हुई है. चेन्नई के वेलाचेरी में शनिवार को एमटीसी की बस में यह घटना हुई. घटना के समय बस सिरुसेरी से कोयमबेडू की ओर जा रही थी. हादसे के वक्त बस में 15 यात्री सवार थे. सभी सुरक्षित हैं.

राजेश खन्ना को वेलाचेरी में 100 फीट रोड पर बस चलाते समय अचानक से सीने में दर्द हुआ. हालांकि, उन्होंने थोड़ी दूर तक गाड़ी चलाते रहने की कोशिश की लेकिन कुछ ही समय में वो अपना होश खो बैठे और स्टीयरिंग पर ही गिर पड़े. बस अनियंत्रित होकर ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी कारों से जा टकराई.

घटनास्थल पर मची अफरातफरी
बस के अचानक बेकाबू होने से आसपास की जगहों पर अफरातफरी मच गई. लोग बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे. मदुरावोयल के रहने वाले विजय नामक एक युवक ने बस में घुसकर उसे किसी तरह से रोका. इस दौरान पैसेंजर और कंडक्टर को हल्की चोट आई.

स्थानीय लोग फौरन ही ड्राइवर को हॉस्पिटल लेकर गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस हादसे की सूचना मिलने पर ट्रैफिक इन्वेस्टिगेशन विंग पुलिस मौके पर पहुंची. बस और क्षतिग्रस्त कारों को सड़क से हटाकर ट्रैफिक को नॉर्मल किया गया. मामले में केस दर्ज हो चुका है.

ये भी पढ़ें-

हनी ट्रैप कांड: कमलनाथ सरकार ने आतंकी कसाब के प्रशंसक रहे IPS अधिकारी को बनाया SIT प्रमुख

तेलंगाना में फ्लाइंग इंस्टीट्यूट का ट्रेनर विमान क्रैश, दो पायलटों की मौत

भूकंप से फिर हिल गया POK, 1 की मौत, कई घायल

Related Posts