ड्राइवर की सीट खाली दिखी तो बस हाइजैक कर ले गया शराबी, अब ढूंढ रही पुलिस

मामला विकाराबाद जिले के तानडूर बस डिपो का है. दरअसल, रविवार के दिन तानडूर बस डिपो से आखिरी बस रात के 9 बजे छूटने वाली थी. बस करानकोट से ओगीपुर जा रही थी. उस वक्त बस में करीब 15 यात्री सवार थे.

तेलंगाना में एक शराबी ने बस हाइजैक करके कई किमी तक ले गया है. मामला विकाराबाद जिले के तानडूर बस डिपो का है. दरअसल, रविवार के दिन तानडूर बस डिपो से आखिरी बस रात के 9 बजे छूटने वाली थी. बस करानकोट से ओगीपुर जा रही थी. उस वक्त बस में करीब 15 यात्री सवार थे.

तानडूर डिपो में बस का ड्राइवर और कंडक्टर बस खड़ा करके रात्रि का भोजन करने के लिए गए. अचानक कुछ ही मिनटों बाद बस चल पड़ा, लोगों को पता नहीं चला कि बस ड्राइवर नहीं कोई और चला रहा है. फिर जब बस रैस तरीके से चलाने लगा तो यात्रियों को शक हुआ और सामने जाकर देखा तो एक शराबी ड्राइवर की सीट पर बैठकर बस चला रहा था. यात्रियों ने जब शराबी को फटकार लगाई तो वह बस रोककर फरार हो गया. इसके बाद यात्रियों को जान में जान आई.

इसी बीच जब ड्राइवर और कंडक्टर जब खाकर वापस आये तो देखा कि बस गायब था. उन्होंने डिपो मैनेजर को सूचित किया. उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद से पुलिस उस शराबी को ढूंढ रही है.

ये भी पढ़ें – 

तेलंगाना विधानसभा सत्र में नागरिकता कानून के खिलाफ लाएंगे प्रस्ताव: चंद्रशेखर राव

तेलंगाना में छठी कक्षा में पढ़ रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

तेलंगाना निकाय चुनाव में पायलट प्रोजेक्ट, फोटो ही नहीं चेहरे से भी होगी वोटर की पहचान

Related Posts