DSP दविंदर सिंह के केस NIA को देने पर भड़के राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने लिखा कि दविंदर सिंह को चुप करने का सबसे बेहतरीन तरीका यही है कि उसे NIA के हवाले कर दें.

आतंकियों की मदद करने के आरोप में जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किए गए डीएसपी दविंदर सिंह के केस को नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) को सौंप दिया गया है. इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने लिखा कि दविंदर सिंह को चुप करने का सबसे बेहतरीन तरीका यही है कि उसे NIA के हवाले कर दें.

राहुल गांधी बीते दो दिनों से दविंदर सिंह के मामले पर सरकार पर निशाना साध रहे हैं. शुक्रवार को किए गए अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि NIA की अगुवाई भी एक और मोदी ही कर रहा है. वाईके मोदी जिसने गुजरात दंगे और हरेन पंड्या मामले की जांच की थी. वाईके की अगुवाई में ये केस उसी तरह है मानो पूरी तरह से दब गया है.

बता दें कि बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से डीएसपी दविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया था. उसके साथ दो आतंकी भी गिरफ्तार किए गए थे, जो कि नई दिल्ली में बड़े धमाका करने की साजिश रच रहे थे. दविंदर सिंह की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा पर कई तरीके के सवाल खड़े हुए, बाद में एक्शन लेते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दविंदर सिंह को बर्खास्त कर दिया.

ये भी पढ़ें –

निर्भया केस : दोषी मुकेश की दया याचिका राष्‍ट्रपति ने खारिज की, फांसी पक्‍की

कलबुर्गी हत्याकांड: सुप्रीम कोर्ट ने SIT जांच से किया इंकार, कहा- दाखिल हो चुकी है चार्जशीट