दिल्‍ली में प्रदूषण पर संसदीय समिति की बैठक से गायब, इंदौर में जलेबी खाते दिखे गौतम गंभीर, जमकर हो रहे ट्रोल

राजधानी और आसपास के इलाकों में वायु प्रदूषण पर चर्चा के लिए संसदीय कमेटी की एक मीटिंग शुक्रवार को बुलाई गई थी. गौतम गंभीर इससे नदारद रहे.

पूर्वी दिल्‍ली (East Delhi) से भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ट्विटर पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल वह, अर्बन डेवलपमेंट पर बनी संसद की स्‍टैंडिंग कमेटी के सदस्‍य हैं. इस कमेटी में वह दिल्‍ली के इकलौते सांसद हैं. राजधानी और आसपास के इलाकों में वायु प्रदूषण पर चर्चा के लिए इस कमेटी की एक मीटिंग शुक्रवार को बुलाई गई थी. गौतम गंभीर इससे नदारद रहे. वह इंदौर में भारत और बांग्‍लादेश के बीच जारी मैच में कमेंट्री कर रहे हैं.

रही-सही कसर पूर कर दी एक फोटो ने. गंभीर की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. उनके साथी कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण ने इंदौर में जलेबी खाते फोटोज पोस्‍ट की हैं. इनमें उनके साथ गौतम गंभीर और जतिन सप्रू दिख रहे हैं.

ट्विटर पर गौतम गंभीर को उनकी ‘प्राथमिकताओं के लिए’ लताड़ा जा रहा है. दिल्‍ली में सत्‍ताधारी आम आदमी पार्टी भी उनपर हमलावर है. मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया, “बीजेपी ने प्रदूषण पर खानापूरी करने को संसदीय समि‍ति की मीटिंग बुलाई. MCD कमिश्‍नर्स और DDA के वीसी उसमें गए नहीं. सांसद गौतम गंभीर भी केवल ट्विटर पर ज्ञान देते हैं मगर इस मीटिंग में नहीं आते.”

देखें, कैसे ट्रोल हो रहे गौतम गंभीर

मीटिंग में मीटिंग में कुल 29 लोगों को बुलाया गया था मगर सिर्फ 4 सांसद ही पहुंचे. कमेटी अध्यक्ष जगदंबिका पाल, हसनैन मसूदी, सी आर पाटिल और संजय सिंह ही मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें

दिल्‍ली में ऑड-इवन बढ़ाने पर फैसला सोमवार को, मुफ्त में सेप्टिक टैंक साफ करवाएगी केजरीवाल सरकार