ईद पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उर्दू में ट्वीट की मुबारकबाद- दुआ करता हूं सबको खुशियां मिले

राजनेताओं से लेकर अभिनेताओं, खिलाड़‍ियों ने ईद की मुबारकबाद दी है.
ईद पर, ईद पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उर्दू में ट्वीट की मुबारकबाद- दुआ करता हूं सबको खुशियां मिले

नई दिल्‍ली: देशभर में ईद-उल-फितर का त्‍योहार धूम से मनाया जा रहा है. मस्जिदों में इस अवसर पर विशेष नमाज अदा की गई. राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी समेत राजनेताओं से लेकर अभिनेताओं, खिलाड़‍ियों ने ईद की मुबारकबाद दी है.

राष्‍ट्रपति भवन के हैंडल से ट्वीट किया गया, “सभी देशवासियों, खास तौर से देश और विदेश के हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों, को ईद मुबारक. रमज़ान के महीने के समापन का यह त्योहार परोपकार और भाईचारे की भावना में हमारे विश्वास को मजबूत बनाता है. यह शुभ दिन हम सब के परिवारों में खुशियां, शांति और समृद्धि लाए.”

प्रधानमंत्री मोदी ने उर्दू में संदेश पोस्‍ट किया, “यह खास दिन हमारे समाज में सद्भाव, करुणा और शांति की भावना को बनाए रखता है. मैं दुआ करता हूं कि सभी को खुशियां मिले.” कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ईद की शुभकामनाएं दीं.

मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ईद पर नागरिकों, विशेषकर मुस्लिम धर्मावलम्बियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा, “इबादत के पवित्र माह के बाद सब मिलकर खुदा से मानवता के लिए सुख-शांति, समृद्धि और इबादत करने वालों को बरक्कत देने की दुआ मांगे.” कमलनाथ ने कहा, “प्रदेश और हर नागरिक खुशहाल रहे. ईद की खुशी जीवन में हमेशा बनी रहे, यही कामना है.”

Related Posts