लकड़ावाला का बड़ा खुलासा, पाक में ही रहता है दाऊद, ठिकानों का पता भी बताया

लकड़ावाला ने बताया कि आईएसआई ने दाऊद के अलावा अनीस और छोटा शकील को भी फर्जी पासपोर्ट दिलाया है.
Dawood Ibrahim still in Pakistan, लकड़ावाला का बड़ा खुलासा, पाक में ही रहता है दाऊद, ठिकानों का पता भी बताया

नई दिल्ली: डी-कंपनी के पूर्व सदस्य एजाज लकड़ावाला ने बुधवार को पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे किए. मुंबई हमलों के मास्टर माइंट दाऊद इब्राहिम के पूर्व सहयोगी ने दाऊद के पाकिस्तान में दो पते भी बताए. लकड़ावाला ने बताया कि दाऊद का पाकिस्तान में पता है- 6ए, खायबान तंजीम फेज-पांच, डिफेंस हाउसिंग एरिया, कराची.

एजाज ने दाऊद का दूसरा पता भी बताया है. उसने कहा कि दाऊद का दूसरा घर डी-13, ब्लॉक चार, क्लिफ्टन, कराची है. पूछताछ में उसने बताया कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) ने दाऊद को विदेश जाने के लिए फर्जी पासपोर्ट दिलाने में भी मदद की है.

लकड़ावाला ने बताया कि आईएसआई ने दाऊद के अलावा अनीस और छोटा शकील को भी फर्जी पासपोर्ट दिलाया है. उसने बताया कि आईएसआई की पनाह में दाऊद के साथ-साथ अनीश और छोटा शकील भी हैं. एजाज ने जांचकर्ताओं से दाऊद के कराची में होने की संभावना सबसे अधिक जताई है.

ये भी पढ़ें- मोस्ट वांटेड गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला गिरफ्तार, दाऊद और छोटा राजन का था करीबी

गौरतलब है कि पुलिस को 8 जनवरी को एजाज लकड़ावाला के पटना आने की जानकारी मिली थी. पुलिस ने बताया, “8 जनवरी को एजाज लकड़ावाला पटना में आने वाला है इसकी जानकारी हमे मिली थी. हमने पटना पुलिस की मदद से उस गिरफ्तार किया है. पिछले 6 महीने में एजाज को पकड़ने का प्रयास तेज हो गया था.” पुलिस ने आगे बताया, “हाल ही में लकड़ावाला की बेटी को भी गिरफ्तार किया गया था. बेटी की गिरफ्तारी के बाद हमें उसके बारे में और ज्यादा जानकारी मिली थी.”

 हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, एक्ट्रेस, मॉडल गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- डोंगरी में मना दाऊद का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर लिखा हैप्पी बर्थडे बॉस, उठा ले गई क्राइम ब्रांच

Related Posts