एम के राघवन पर सख्त हुआ चुनाव आयोग, टीवी9 भारतवर्ष से मांगी स्टिंग की CD/DVD

टीवी9 भारतवर्ष ने देश के 21 सांसदो का स्टिंग ऑपरेशन किया था. इस ऑपरेशन में खुलासा हुआ था कि ये नेता कैसे चुनावों में कालेधन का इस्तेमाल करते है.
टीवी9 स्टिंग ऑपरेशन, एम के राघवन पर सख्त हुआ चुनाव आयोग, टीवी9 भारतवर्ष से मांगी स्टिंग की CD/DVD

नई दिल्ली: टीवी9 भारतवर्ष के ऑपरेशन भारतवर्ष के बाद देशभर में हड़कंप मचा हुआ है. अंडर कवर रिपोर्टर के सामने तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने चुनावों में ब्लैकमनी के इस्तेमाल की बात कबूली थी. चुनाव आयोग ने इस विषय को गंभीरता से लेते हुए चैनल से इस स्टिंग की सीडी,डीवीडी मांगी है. टीवी9 भारतवर्ष पहले से ही कहता रहा है कि अगर चुनाव आयोग इस स्टिंग की फुटेज मांगता है तो हम देंगे.

टीवी9 स्टिंग ऑपरेशन, एम के राघवन पर सख्त हुआ चुनाव आयोग, टीवी9 भारतवर्ष से मांगी स्टिंग की CD/DVD

केरल के जिला चुनाव अधिकारी ने कांग्रेस के सांसद एम के राघवन के स्टिंग ऑपरेशन की सीडी और डीवीडी मांगी है. जिला चुनाव अधिकारी ने पत्र लिखा है. पत्र में चैनल से सीडी और डीवीडी की मांग की गई है. ताकि चुनाव आयोग इस पर अपनी कार्रवाई कर सके.

गौरतलब है कि 2009 और 2014 में निष्ठा की शपथ लेने वाले कांग्रेस सांसद एमके राघवन ने पिछले चुनाव में 20 करोड़ रुपये खर्च किए और चुनाव आयोग को सिर्फ 52 लाख का ब्यौरा दिया. टीवी9 भारतवर्ष के ऑपरेशन भारतवर्ष में एमके राघवन ने ये सब बातें खुद कबूल की थी. इतना ही नहीं एम के राघवन ने तो यहां तक कहा था कि पार्टी की तरफ से उनको 2 करोड़ रूपये चुनाव लड़ने को दिए गए थे.

Related Posts