तीसरे दिन भी जारी हंदवाड़ा में एनकाउंटर, 5 जवान शहीद, 2 आतंकी भी ढेर

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में तीसरे दिन भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी जारी है. इलाके में दहशत का माहौल है.

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों संग मुठभेड़ अभी भी जारी है. तीन दिन से चल रही मुठभेड़ में अब तक पांच सुरक्षाबल जवान शहीद हो चुके हैं, इनमें CRPF के 3 और जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 जवान शामिल हैं. दो आतंकियों के भी मारे जाने की खबर है लेकिन अभी तक उनके शव कब्‍ज़े में नहीं लिए जा सके हैं.


जानकारी के मुताबिक एक घर में छिपकर आतंकी गोलीबारी कर रहे हैं. इससे पहले सर्च ऑपरेशन के दौरान एक आतंकी ने जवानों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी थीं. फिलहाल सुरक्षाबलों ने आतंकियों को भागने से रोकने के लिए पूरे इलाके में ज़बरदस्त घेराबंदी कर दी है.

शुक्रवार देर रात सुरक्षाबलों को हंदवाड़ा में एक आतंकी के छिपे होने की खबर मिली थी. मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों पर छिपे आतंकी ने गोलियां चलानी शुरू की तो सुरक्षाबलों ने भी जवाब दिया. इसके बाद फायरिंग रुक जाने पर सुरक्षाबलों ने घर की तलाशी लेनी जैसे ही शुरू की एक बार फिर आतंकवादियों ने गोलियां चला दीं.

एनकाउंटर में दो घरों को नुकसान पहुंचा है. सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है.

पुलवामा हमले के बाद घाटी में सुरक्षाबल चुन-चुनकर आतंकियों को निशाना बना रहे हैं. हंदवाड़ा एनकाउंटर के बाद ये सिलसिला और तेज़ होने जा रहा है.