Coronavirus: कई बड़े नताओं ने की अमित शाह के जल्द ठीक होने की कामना, पढ़ें किसने क्या कहा

अमित शाह (Amit Shah) के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) होने की खबर मिलते ही सभी लोग उनके जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना करने लगे हैं. देश के कई बड़े नेता लगातार उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ ट्वीट कर रहे हैं.
Everyone is praying for Amit Shah, Coronavirus: कई बड़े नताओं ने की अमित शाह के जल्द ठीक होने की कामना, पढ़ें किसने क्या कहा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. रविवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इसी के साथ उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.”

लोग अमित शाह के लिए कर रहे प्रार्थना

इस खबर के मिलते ही सभी लोग उनके जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना करने लगे हैं. देश के कई बड़े नेता लगातार उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ ट्वीट कर रहे हैं.

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानन्द राय (Nityanand Rai) ने अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने पर जल्द ठीक होने की कामना की है. राय ने ट्वीट कर कहा, “कोरोना संकट के दौरान इससे निपटने के लिए हर मोर्चे पर जनसेवा में दिनरात जुटे रहे माननीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनकी तबियत पूरी तरह ठीक है, किंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में एडमिट हुए हैं. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की भगवान से प्रार्थना करता हूं.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी ट्वीट कर उनके जल्द  ठीक होने की प्रार्थना करते हुए ट्वीट किया, “अमित शाह के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

असम के मंत्री हेमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा, “आपके जल्द स्वस्थ होने की हार्दिक शुभकामनाएं. Adarniya @AmitShah जी. आपके दृढ़ संकल्प और दृढ़ इच्छा शक्ति से आप जल्द ही इससे बाहर आ जाएंगे.”

इसी के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और कई अन्य नेताओं ने भी ट्वीट कर अमित जी के जल्दी ही ठीक होने की प्रार्थना की है-

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts