दिल्‍ली में कैसा होगा Lockdown-5? Exclusive बातचीत में बताएंगे दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस इंटरव्यू में दिल्ली के भविष्य को लेकर कई महत्वपूर्ण सवाल पूछे जाएंगे, जिनके जरिए दिल्ली और इसके भविष्य को लेकर स्थिति साफ हो सकेगी.

arvind kejriwal on lockdown-5, दिल्‍ली में कैसा होगा Lockdown-5? Exclusive बातचीत में बताएंगे दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल

कोरोनावायरस महामारी की मार यूं तो पूरे देश पर पड़ी है, लेकिन इससे सबसे ज्यादा प्रभावित राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली हुई है. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि राजधानी में लॉकडाउन को बढ़ाया जा सकता है. हालांकि आज शाम (शनिवार) 6 बजे लॉकडाउन-5 को लेकर स्थिति साफ हो जाएगी. जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल टीवी9 भारतवर्ष पर एक्सक्लूसिव बातचीत करेंगे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

दिल्ली के सीएम टीवी9 भारतवर्ष से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान बताएंगे कि लॉकडाउन-5 कैसा होगा और लॉकडाउन के इस अगले चरण में दिल्ली में क्या-क्या रियायतें दी जाएंगी. अरविंद केजरीवाल के इस इंटरव्यू में दिल्ली के भविष्य को लेकर कई महत्वपूर्ण सवाल पूछे जाएंगे, जिनके जरिए दिल्ली और इसके भविष्य को लेकर स्थिति साफ हो सकेगी.

मालूम हो कि देश के सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में से एक दिल्ली के सीएम ने कहा है कि दिल्ली हमेशा लॉकडाउन में नहीं रह सकती है. साथ ही उन्होंने कोरोना से लड़ाई की अपनी तैयारी के बारे में बताते हुए कहा था कि दिल्ली सरकार कोरोना से चार कदम आगे है. ऐसे में इन तमाम पहलुओं को विस्तार से समझने के लिए देखें ‘केजरीवाल का फ्यूचर प्लान’ आज शाम (शनिवार) 6 बजे सिर्फ टीवी9 भारतवर्ष पर.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts