दर्दनाक: कानपुर अस्पताल से बेटे का शव लेने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

सूचना मिलने पर घायल सभी छह लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने फूलचन्द्र (55) और रवि (31) को मृत घोषित कर दिया और चार घायलों का अभी इलाज चल रहा है
, दर्दनाक: कानपुर अस्पताल से बेटे का शव लेने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

बांदा: उत्तर प्रदेश में जिले में चिल्ला थाना क्षेत्र के पलरा गांव में एक आंखे नम करने वाला मामला सामने आया है. सोमवार आधी रात हुए एक सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए.

चिल्ला थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया, “सोमवार रात करीब साढ़े बारह बजे बांदा शहर के छोटी बाजार मुहल्ले का रहने वाला फूलचन्द्र (55) निजी कार द्वारा अपने परिवार के अन्य चार सदस्यों और कार चालक के साथ कानपुर की अस्पताल में मृत हुए अपने बेटे का शव लेने जा रहा था.

तभी उसकी कार अनियंत्रित होकर पलरा गांव में घूरा मोड़ के पास सड़क किनारे खराब खड़े एक ट्रक में पीछे से घुस गई. सूचना मिलने पर घायल सभी छह लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने फूलचन्द्र (55) और रवि (31) को मृत घोषित कर दिया और चार घायलों का अभी इलाज चल रहा है. घायलों में दो लोगों की हालत चिंताजनक है.”

उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच की जा रही है. दुर्घटनाग्रस्त कार और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है.

Related Posts