बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने की पिता की हत्या, बेटे की हालत गंभीर

राजू त्यागी की बेटी की तबीयत शनिवार रात को अचानक खराब हो गई थी. राजू अपनी बेटी को अस्पताल से दिखाकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान...

नई दिल्ली: दिल्ली के मोती नगर के बसई दारापुर इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है. साथ ही लड़की के भाई पर भी जानलेवा हमला हुआ है. भाई फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और जिंदगी व मौत की जंग से जूझ रहा है. मृतक का नाम राजू त्यागी और उनके बेटे का नाम अनमोल है.

‘बेटी के साथ लौट रहे थे घर’
पुलिस ने इस मामले में पड़ोस में रहने वाले चार लड़कों को गिरफ्तार किया है. इनमें से दो नाबालिग हैं. ये घटना शनिवार देर रात की है. पुलिस के मुताबिक, राजू त्यागी की बेटी की तबीयत शनिवार रात को अचानक खराब हो गई थी. राजू अपनी बेटी को अस्पताल से दिखाकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़कों ने उनकी बेटी से छेड़छाड़ की.

राजू घर आने के कुछ समय के बाद उन लड़कों को समझाने उनके पास गए. लड़कों ने उन पर पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया. इसी दौरान अनमोल और उसकी बहन भी मौके पर आ पहुंचे. लड़कों ने राजू के साथ ही अनमोल पर भी जानलेवा हमला कर दिया.

‘किसी ने नहीं किया बीच-बचाव’
पीड़ित के घरवालों ने बताया कि वारदात के समय कई पड़ोसी घटनास्थल पर मौजूद थे लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव की कोशिश नहीं की. इस वक्त परिजनों का रो-रोकर काफी बुरा हाल है. उनको इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा कि बातों ही बातों में इतनी बड़ी वारदात हो गई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला दो अलग-अलग समुदायों से जुड़ा हुआ है. ऐसे में वारदात के बाद आसपास के इलाके का माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है. इसे देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और हर जरूरी सावधानी बरती जा रही है.

Read Also: घाटी में 3 साल की बच्‍ची से रेप के बाद प्रदर्शन तेज, महबूबा बोलीं- दोषी को पत्‍थर मार दें मौत