VIDEO: बच्चे को एक बोतल ड्रिप चढ़ाई और पिता को कॉलर पकड़ के बाहर निकाल दिया

अस्पताल विभाग की इस गैर-जिम्मेदाराना हरकत की वजह से मासूम बच्ची की जान चली गई है.

कठुआ: जिला अस्पताल के आंगन बैठे एक आदमी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. ये तस्वीर दिलों को झकझोरने वाली है. तस्वीर में पिता की गोद में एक बीमार बच्ची है, उसे ड्रिप लगी हुई है, पिता ने ड्रिप की बोतल थाम रखी है.

ये फोटो न सिर्फ अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं बल्कि वहां के स्टाफ पर भी सवाल उठा रही है. अस्पताल कर्मियों की लापरवाही के चलते बच्ची की मौत हो गई है.

बच्ची के पिता के मुताबिक बच्ची को मधुमक्खियों ने काट लिया था, जिसके चलते उसके चेहरे पर सूजन आ गई थी और उसकी हालात गंभीर थी. बच्ची को अस्पताल ले जाने पर स्वास्थ्य विभाग के लोगों ने पहले तो उसे देखने से मना कर दिया, फिर पिता की मिन्नतों के बाद बच्चे को ड्रिप चढ़ाई गई, लेकिन उसे अस्पताल के अंदर जगह नहीं मिली. ड्रिप की बोतल पकड़कर पिता बच्ची को लेकर बाहर ही बैठा रहा. इसके बाद कुछ देर बाद वो आदमी दोबारा बच्ची को लेकर अंदर गया तो उससे ब्द्रिप की बोतल छुड़ा ली गई और धक्के मारकर भगा दिया गया.

इस वायरल तस्वीर को देखने वालों ने स्वास्थ विभाग को इस हरकत के लिए खूब कोसा है. इसके साथ ही सीएमओ ने इस मामले को लेकर जांच के आदेश दिए हैं और रिपोर्ट आने तक अस्पताल अधीक्षक की सैलरी भी रोक दी गई है.