पीएम मोदी की फर्जी चैट शेयर कर मौज लेना चाहते थे पाकिस्‍तानी मंत्री, खुद ही फंस गए

फवाद चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल @narendramodi से फर्जी डायरेक्‍ट मैसेज का स्‍क्रीनशॉट डाला था.

पाकिस्‍तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ट्विटर पर कई बार अपनी मिट्टी पलीद करवा चुके हैं. झूठे दावों और हिंसा के फर्जी तस्‍वीरें-वीडियो से मन नहीं भरा तो चौधरी ने अब राष्‍ट्राध्‍यक्षों के नाम पर भी फर्जीवाड़ा करना शुरू कर दिया है.

दरअसल, फवाद चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल @narendramodi से फर्जी डायरेक्‍ट मैसेज का स्‍क्रीनशॉट डाला था. फवाद ने साथ में लिखा, ‘ऊप्‍स… जिन्‍हें DM बनाना पसंद है…’

दरअसल भारत की ओर से कई यूजर्स ने फवाद चौधरी को ट्विटर पर अपने जाल में फंसाया था. अब वह उसी सोशल हथियार को आजमाने निकले तो भारतीयों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. मजे की बात तो ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर डायरेक्‍ट मैसेज भेजने का ऑप्‍शन ही नहीं है.

भारतीयों ने कैसे फवाद चौधरी को ट्रोल किया, देखिए.

फवाद चौधरी पहली बार भारतीय यूजर्स के निशाने पर नहीं आए हैं. इससे पहले उन्‍होंने भारतीय अंतरिक्ष यान का मजाक उड़ाते हुए इसे एक खिलौना करार दिया था. उन्होंने कहा कि यह यान मुंबई में उतरना चाहिए था.

जब भारत का चंद्रयान-2 सफलतापूर्वक लैंड नहीं कर सका तो फवाद चौधरी ने सस्ते मजाकिया अंदाज का सहारा लेकर कहा था कि भारत तो अब सिर्फ बॉलीवुड फिल्म के जरिए ही चांद पर पहुंच सकता है.