Coronavirus से हैदराबाद IT सेक्टर में डर का माहौल, अब सरकार ने उठाया ये कदम

साइबराबाद (Cyberabad) के पुलिस कमिश्नर वी. सी. सज्जनार (VC Sajjanar) ने हैदराबाद के IT सेक्टर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से जो डर फैला हुआ है उसे दूर करने का बीड़ा उठाया है.
Hyderabad IT Sector Coronavirus, Coronavirus से हैदराबाद IT सेक्टर में डर का माहौल, अब सरकार ने उठाया ये कदम

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से हैदराबाद के IT सेक्टर में डर का माहौल बना हुआ है. सरकार लोगों के बीच बने हुए इस डर को कम करने की कोशिश में लगी हुई है. यह डर का माहौल तब बना जब हैदराबाद के IT सेक्टर में ये अफवाह फैल गई थी कि इटली से लौटी एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर को कोरोना वायरस है.

इससे IT कंपनियों में डर का माहौल बन गया था. यह खबर मिलते ही बुधवार को उस IT कंपनी के सारे कर्मचारियों को घर भेज दिया गया था और उन्हें घर से काम करने के लिये कहा गया था.

साथ ही यहां एक व्यक्ति पर भी कोरोना वायरस का शक जताया गया था. इसके बाद उस महिला और इस व्यक्ति के खून के नमूनों को पुणे भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट में सामने आया कि दोनों को कोरोना वायरस नहीं है. यह जानकारी जैसे ही हैदराबाद के IT सेक्टर तक पहुंची लोगों ने राहत की सांस ली.

साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वी. सी. सज्जनार ने हैदराबाद के IT सेक्टर में कोरोना वायरस की वजह से जो डर फैला हुआ है उसे दूर करने का बीड़ा उठाया है. उन्होंने करीब 250 IT कंपनियों के उच्च अधिकारियों को बुलाकर उनको समझाया और उनके डर को हटाने की कोशिश की.

वहीं तेलंगाना सरकार का कहना है कि हैदराबाद में कोरोना वायरस (कोविड-19) पूरी तरह से नियंत्रण में हैं. यह तेलंगाना के लोगों के लिए खुशखबरी है.

Related Posts