शादी से चंद घंटों पहले दूल्हे ने की आत्महत्या, मेक-अप रूम में लगाई फांसी

रिश्तेदारों ने दूल्हे को ढूंढते हुए कई आवाज लगाई, लेकिन जब दूल्हे ने वापस कोई जवाब नहीं दिया तब रिश्तेदार उसको ढूंढने निकले और मेक अप रूम का दरवाजा तोड़ कर कमरे में घुसे. जहां उसका शव लटका हुआ मिला.
groom committed suicide, शादी से चंद घंटों पहले दूल्हे ने की आत्महत्या, मेक-अप रूम में लगाई फांसी

शादी के घर में उस वक्त माहौल खुशी से मातम में बदल गया जब दूल्हे ने शादी से चंद घंटों पहले ही मैरिज हॉल में आत्महत्या कर ली. ये मामला हैदराबाद के पास कोमपल्ली इलाके का है. जब रिश्तेदारों ने एक निजी कंपनी में काम करने वाले एक 24 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर को शादी के हॉल में स्थित मेकअप रूम के अंदर मृत पाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के मुहूर्त से ठीक पहले करीब 10 बजकर 30 मिनट पर परिजनों को दूल्हे का शव लटका हुआ मिला. दरअसल रिश्तेदारों ने दूल्हे को ढूंढते हुए कई आवाज लगाई, लेकिन जब दूल्हे ने वापस कोई जवाब नहीं दिया तब रिश्तेदार उसको ढूंढने निकले और मेक अप रूम का दरवाजा तोड़ कर कमरे में घुसे. जहां उसका शव लटका हुआ मिला.

शादी में आए तमाम मेहमान इस घटना को सुनकर दंग रह गए. हालांकि दूल्हे ने शादी से चंद घंटों पहले ही आत्महत्या क्यों की इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सॉफ्टवेयर इंजीनियर के शव को पोस्टमॉर्टम जांच के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: हैट्रिक लेने वाले दीपक चाहर को एमएस धोनी ने बीच मैदान लगाई थी फटकार

ये भी पढ़ें: नहीं रहे ‘नाश्ते में नेताओं को खाने वाले’ पूर्व चुनाव आयुक्त टीएन शेषन

Related Posts