दिल्ली निजामुद्दीन रेलवे यार्ड के लेबर शेड्स में लगी आग, पहुंची दमकल की 4 गाड़ियां

मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां (Fire Engines) पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गईं. आग की लपटें काफी तेज थीं जिसके चलते दमकल को भी आग (Fire) बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. आग में कोई हताहत नहीं हुआ है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:54 am, Sun, 12 July 20

दिल्ली के निजामुद्दीन (Delhi Nizamuddin) रेलवे यार्ड में लेबर (मजदूरों) के लिए बने शेड्स में 12 जुलाई यानी आज रविवार सुबह 9:15 बजे आग लग गई. यह देखते ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहां मौजूद रेलवे के कर्मचारी आग बुझाने में जुट गए. आग की लपटें बढ़ती जा रही थीं. माहौल की गंभीरता को देखते हुए रेलवे कर्मचारियों ने इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग (Fire Department) को दी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

मौके पर पहुंची दमकल की 4 गाड़ियां

इसके बाद मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां (Fire Engines) पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गईं. आग की लपटें काफी तेज थीं जिसके चलते दमकल को भी आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. रेलवे यार्ड (Railway Yard) में लेबर के लिए 5-6 शेड बने हुए हैं जिनमें मजदूर रहते हैं. बताया जा रहा है कि इन शेड्स में रेलवे का कुछ सामान भी मौजूद था.

करीब 1 घंटे में ही आग पर काबू पा लिया गया है. जानकारी के मुताबिक आग में कोई हताहत नहीं हुआ है. अब आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है. इसी के साथ अचानक लगी इस आग के कारणों की भी जांच की जा रही है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे