तेलंगाना पुलिस में Corona संक्रमण से पहली मौत, हैदराबाद में तैनात था कॉन्‍स्‍टेबल

हैदराबाद (Hyderabad) के पुराने शहर के पुराना पुल इलाके में कॉन्स्टेबल पिछले 15 दिनों तक ड्यूटी में लगा हुआ था. उसके बाद जियागुड़ा मार्केट इलाके में उनकी ड्यूटी लगाई गई, जहां कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के ज्यादा मामले आये हैं.
police death due to corona, तेलंगाना पुलिस में Corona संक्रमण से पहली मौत, हैदराबाद में तैनात था कॉन्‍स्‍टेबल

तेलंगाना (Telangana) में कोरोना से संक्रमित एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई, कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते तेलंगाना में पुलिसकर्मी की मौत की यह पहली घटना है. कांस्टेबल के साथ काम करने वाले सभी पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन (Quarantine) के लिए भेज दिया गया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पिछले कुछ दिनों से थे कोरोनावायरस से संक्रमित

हैदराबाद (Hyderabad) के कुलसुमपुरा पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस कांस्टेबल दयाकर रेड्डी (Dayakar Reddy) पिछले कुछ दिनों से कोरोनावायरस से संक्रमित थे. इसको लेकर गांधी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उनके परिवार में उनकी पत्नी और तीन बच्चे हैं. कॉन्स्टेबल दयाकर के सिवाए बाकी सभी पुलिस कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं.

कोरोना प्रभावित इलाके में लगी थी ड्यूटी

हैदराबाद के पुराने शहर के पुराना पुल इलाके में कॉन्स्टेबल पिछले 15 दिनों तक ड्यूटी में लगा हुआ था. उसके बाद जियागुड़ा मार्केट इलाके में उनकी ड्यूटी लगाई गई, जहां कोरोनावायरस संक्रमण के ज्यादा मामले आये हैं. बताया जा रहा है कि दयाकर रेड्डी वहीं पर संक्रमित हुए होंगे. कल रात गांधी अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts