पांच दबंगों ने गुरुग्राम में काटी दलित लड़की की नाक

सेक्टर 27 पुलिस स्टेशन के एएसआई अरविंद कुमार ने बताया है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश जारी है.
Dalit girl Gurugram, पांच दबंगों ने गुरुग्राम में काटी दलित लड़की की नाक

गुरुग्राम के चक्करपुर गांव में पांच दबंग अपहरण के इरादे से एक दलित महिला के घर में जबरन घुस गए. जब वह महिला को अगवा नहीं कर सके तो उन्होंने उस लड़की की नाक काट दी. आरोपियों ने लड़की के परिजनों के साथ भी मार पीट की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेक्टर 27 पुलिस स्टेशन के एएसआई अरविंद कुमार ने बताया है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि पूनम कुमारी उस समय घर में थीं, जब गौरव यादव, आकाश यादव, सतीश यादव, मोनू यादव और लीलु यादव उनके अपहरण के कथित इरादे से उनके घर में घुसे थे. पूनम के भाइयों ने उसे बचाने का प्रयास किया. जब दबंग उसे अगवा नहीं कर पाए तो उन्होंने परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी. तभी गौरव और आकाश ने तेज धार वाले चाकू से लड़की पर हमला किया और उसकी नाक का एक हिस्सा काट दिया.

पीड़िता के भाई ने सेक्टर 29 के पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराते हुए कहा कि “वह लोग गांव के दबंग हैं. वह अक्सर लोगों से झगड़े करते हैं और उनपर शिकायत वापिस लेने का दवाब डालते हैं. वह हमारे साथ भी ऐसा ही कर रहे थे. हम डरे हुए हैं.” उन्होंने बताया कि उनमें से 5-6 लोग घर में घुसे थे, जबकि 15-20 बाहर पड़ोसियों को धमका रहे थे. यह घटनाक्रम लगभग 10 मिनट तक चला. पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 147, 148, 149, 323, 506, 452, 365 और 511 के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: अब नहीं कर सकेंगे जवान स्मार्टफोन-सोशल मीडिया का इस्तेमाल, नौसेना ने लगाया बैन

Related Posts