केरन सेक्टर पर भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई, पाकिस्तान के 5 से 7 BAT कमांडो ढेर, VIDEO

जानकारी के मुताबिक ये कमांडो भारतीय सीमा में दाखिल होकर दहशत फैलाना चाहते थे. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं.

श्रीनगर: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की नापाक हरकतें नहीं थम रही हैं. कश्मीर के केरन सेक्टर में भारतीय सीमा में दाखिल हो रहे पाकिस्तान के पांच से सात बैट (BAT) कमांडो ढेर कर दिए हैं. जानकारी के मुताबिक ये कमांडो भारतीय सीमा में दाखिल होकर दहशत फैलाना चाहते थे. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं.

इससे पहले पाकिस्तान ने रोना रोते हुए भारत पर आरोप लगाया था कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारतीय सेना कथित तौर पर क्लस्टर बम का इस्तेमाल कर रही है. भारतीय सेना ने पाकिस्तान के उन आरोपों को खारिज किया है कि भारत, सीमा पर क्लस्टर बमों का इस्तेमाल कर रहा है. सेना ने कहा कि भारत की ओर से क्लस्टर बम दागे जाने के आरोप और कुछ नहीं बल्कि पाकिस्तान का एक और झूठ, छल और कपट है.

‘हरकतों के खिलाफ कार्रवाई करने का अधिकार’

भारतीय सेना ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तानी सेना समय-समय पर आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश करती है और उन्हें कई तरह के हथियार देकर उनकी मदद करती है. सेना ने कहा, भारत ने कई बार मिलिटरी ऑपरेशन की वार्ता में स्पष्ट कर दिया है कि उसे ऐसी हरकतों के खिलाफ कार्रवाई करने का अधिकार है.