भाजपा के इस बागी नेता का खुलासा, फडणवीस का ‘वर्षा नाइट क्लब गैंग’ रचता था साजिशें

अनिल गोटे ने हाल ही में बीजेपी ने इस्तीफा देकर एनसीपी ज्वाइन की है. एनसीपी में शामिल होने वाले गोटे ने कहा कि साजिश का अड्डा वर्षा नाइट क्लब है.

महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद सियासत में हलचल मची हुई है. अब भाजपा के ही पूर्व विधायक अनिल गोटे ने पूर्व देवेंद्र फडणवीस सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. गोटे ने कहा कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और उनके वर्षा नाइट क्लब गैंग बाकी नेताओं के खिलाफ साजिश रचता था.

अनिल गोटे ने हाल ही में बीजेपी ने इस्तीफा देकर एनसीपी ज्वाइन की है. एनसीपी में शामिल होने वाले गोटे ने कहा कि साजिश का अड्डा वर्षा नाइट क्लब है. गोटे ने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं के एक समूह ने, जिसमें पूर्व मंत्री गिरीश महाजन भी शामिल थे, रोजाना रात को वर्षा में फडणवीस से मिलते थे और जनाधार वाले नेताओं के खिलाफ साजिशें रचते थे. वर्षा नाइट क्लब की साजिशों से तंग आकर ही मैंने एनसीपी में शामिल होने का फैसला किया.

उनका ये बयान ऐसे समय पर आया है जब भाजपा नेता पंकजा मुंडे और एकनाथ खडसे ने फडणवीस का नाम लिए बिना उनके खिलाफ विद्रोह का बिगुल फूंक दिया है. खडसे ने आरोप लगाया था कि भाजपा के कुछ नेताओं ने जलगांव से उम्मीदवार उनकी बेटी रोहिणी और बीड से उम्मीदवार पंकजा मुंडे की हार में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने इसके लिए जिम्मेदार सभी नेताओं के नाम के साथ सबूत देने की बात भी कही थी.