जब रैपर हनी सिंह के गाने पर थिरकने लगी थीं शीला दीक्षित, नहीं देखा होगा ये वीडियो

हनी सिंह के साथ डांस करते हुए शीला दीक्षित का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था.

नई दिल्ली: 15 साल तक दिल्ली की सत्ता पर राज करने वाली राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित अब हमारे बीच नहीं रही हैं. शनिवार की शाम करीब चार बजे कार्डियाक अरेस्ट के कारण शीला दीक्षित का निधन हो गया.

शीला दीक्षित एक कुशल राजनेता तो थीं हीं, साथ ही वे अन्य एक्टिविटीज़ में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती थीं. यह बात शायद ही बहुत कम लोग जानते होंगे कि शीला दीक्षित रैपर हनी सिंह के साथ एक मंच पर अपने पैर थिरका चुकी हैं. शीला दीक्षित को इस वीडियो में फुल एनर्जी के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है.

हनी सिंह के साथ डांस करते हुए शीला दीक्षित का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद शीला दीक्षित की काफी आलोचना हुई थी, क्योंकि वीडियो के सामने आने से कुछ समय पहले ही उन्होंने हनी सिंह के गाने में अश्लीलता होने को लेकर आपत्ति जताई थी.

दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित आख़िरी समय तक कांग्रेस पार्टी के लिए एक सच्चे सिपाही की तरह काम करती रहीं. शुक्रवार देर रात कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी पुलिस की निगरानी में चुनार गेस्ट हाउस में थीं. वहीं शीला दीक्षित अपने कार्यकर्ताओं को आगे की लड़ाई कैसे लड़नी है यह बता रही थी.

दिल्ली के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उन्होंने अपने आखिरी संदेश में कहा था कि यदि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी और प्रदेश सरकार के बीच गतिरोध समाप्त नहीं होता है तो वे बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करें.

 

ये भी पढ़ें-    अंतिम सांस लेने से पहले शीला दीक्षित ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कही थी यह बात…

DDLJ थी शीला दीक्षित की फेवरेट फिल्म, इतनी बार देखी कि घरवालों से मिल गई वॉर्निंग