भागते-भागते विमान से उतार लिए गए जेट एयरवेज चीफ नरेश गोयल

छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से एमिरेट्स ईके-507 की उड़ान में नरेश गोयल अपनी पत्नी के साथ सवार हो चुके थे. विमान उड़ान भरने ही वाला था कि उसे रोक लिया गया.
Jet Airways, भागते-भागते विमान से उतार लिए गए जेट एयरवेज चीफ नरेश गोयल

नई दिल्ली: जेट एयरवेज के संस्थापक व पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनिता गोयल को शनिवार को लंदन के लिए उड़ान भर रहे एक विमान से उतार लिया गया. आव्रजन विभाग के अधिकारियों ने उनके देश छोड़ने पर रोक लगाते हुए उनको सुबह (शनिवार) विमान से उतार लिया.

मुंबई स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से एमिरेट्स ईके-507 की उड़ान में दोनों सवार हो चुके थे. विमान उड़ान भरने ही वाला था कि उसे रोक लिया गया.

जांच के लिए हिरासत में
उनको मुंबई हवाईअड्डा स्थित आव्रजन विभाग के अधिकारियों ने जांच के लिए हिरासत में ले लिया. हालांकि इस कार्रवाई के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चला है. लगातार प्रयास के बावजूद जेट एयरवेज और एमिरेट्स के अधिकारियों ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

वित्तीय संकट में है जेट एयरवेज
हाल ही में कुछ सांसदों ने मांग की थी कि मुंबई पुलिस को गोयल और एयरलाइन के कुछ अधिकारियों का पासपोर्ट जब्त करना चाहिए, ताकि वे देश से पलायन न करें. गौरतलब है कि अस्थायी रूप से परिचालन बंद कर चुकी एयरलाइन जेट एयरवेज में वित्तीय संकट गहराने के बाद पिछले दिनों गोयल ने चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था.

ये भी पढ़ें-
जरूरत पड़ी तो समुद्र में डुबो देंगे अमेरिकी जहाज, ईरान ने दी चेतावनी

पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने सांप्रदायिक जहर फैलाकर हासिल की जीत: ममता बनर्जी

Related Posts