सिद्धारमैया ने अपने ही सहयोगी को सबके सामने जड़ा तमाचा, देखें वीडियो

ऐसा पहली बार नहीं जब सिद्धारमैया ने आपा खोया हो. वह सार्वजनिक मंचों से अभद्रता का प्रदर्शन करते रहे हैं.
सिद्धारमैया ने, सिद्धारमैया ने अपने ही सहयोगी को सबके सामने जड़ा तमाचा, देखें वीडियो

कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया ने मैसूर एयरपोर्ट पर अपने सहयोगी को तमाचा जड़ दिया. वह डीके शिवकुमार की मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED द्वारा गिरफ्तारी का विरोध करने आए थे. इसी दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करने के बाद वापस जाते समय उन्‍होंने अपने सहयोगी से कुछ कहा और फिर तमाचा मार दिया. फिर वह उसकी पीठ पर हाथ रख डांटते हुए भीतर ले गए.

सूत्रों के मुताबिक, सिद्धारमैया ने परेशान होकर इस शख्‍स को थप्पड़ जड़ा था. कांग्रेस नेता और सिद्धारमैया के करीबी मरीगौड़ा के कारण ये पूरा प्रकरण हुआ.

जब सिद्धारमैया मैसूर एयरपोर्ट पहुंचे तब मरीगौड़ा के करीबी ने उन्हें फोन मिलाया और सिद्धारमैया से बात करवाने की कोशिश की. उस वक्त सिद्धारमैया मीडिया को संबोधित कर रहे थे और मरीगौड़ा के करीबी की इस हरकत से तिलमिला गए. इसके बाद सिद्धारमैया ने इस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया.

ऐसा पहली बार नहीं जब सिद्धारमैया ने आपा खोया हो. वह सार्वजनिक मंचों से अभद्रता का प्रदर्शन करते रहे हैं. इसी साल जनवरी में उन्‍होंने मैसूर में अपनी पार्टी की महिला नेता को गाली देते हुए धक्‍का दिया था. वह महिला कुछ अधिकारियों की शिकायत करने पूर्व सीएम के पास गई थी.

तीन साल पहले कथित तौर पर उन्‍होंने बेल्‍लारी के वाल्‍मीकि भवन में एक ब्‍यूरोक्रेट के साथ भी अभद्रता की थी. हालांकि तब सीएम रहे सिद्धारमैया का कहना था कि मीडिया उनके खिलाफ झूठा ‘प्रॉपेगेंडा’ चला रहा है.

ये भी पढ़ें

‘रिजॉर्ट राजनीति’ के जनक कहे जाते हैं डीके शिवकुमार, ऐसे बने कांग्रेस के ‘किंगमेकर’

पाकिस्‍तान के झूठ का दंश झेल रहा हूं…मैं कुलभूषण जाधव बोल रहा हूं…!

Related Posts