पूर्व राष्ट्रपति Pranab Mukherjee कोरोना पॉजिटिव, रामनाथ कोविन्द ने लिया हालचाल

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को कोरोना वायरस पॉजिटिव (Pranab Mukherjee corona positive) पाया गया है. उन्होंने ट्वीट कर दी जानकारी.
Pranab Mukherjee corona, पूर्व राष्ट्रपति Pranab Mukherjee कोरोना पॉजिटिव, रामनाथ कोविन्द ने लिया हालचाल

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी अब कोरोनावायरस (Pranab Mukherjee corona) की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है. प्रणब मुखर्जी ने उनके संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है.

प्रणब मुखर्जी ने लिखा कि हॉस्पिटल में टेस्ट के दौरान मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे कोरोना टेस्ट करवा लें, अपने आपको आइसोलेट भी कर लें.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

राष्ट्रपति कोविन्द ने प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी से बात की और उनके पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, जिन्हें कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में रखा गया है. राष्ट्रपति ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

बता दें कि देश में कोरोनावायरस इस वक्त रफ्तार पकड़ रहा है. देश में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस के 62,064 मामले सामने आए हैं. वहीं 1007 मौतें हुई हैं. देश में कोरोना के मामलों की कुल संख्या 22,15,074 हो गई है, वहीं अब तक 44386 मरीजों की मौत हुई है. अबतक 15,35,744 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं. हेल्थ मिनिस्ट्री ने बताया है कि देश में कोरोना का रिकवरी रेट फिलहाल 70 प्रतिशत के करीब है, वहीं मृत्यु दर 2 प्रतिशत के पास है.

प्रणब मुखर्जी से पहले भी कई नेता मिले कोरोना पॉजिटिव
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से पहले भी कई नेता कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. देश के गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव हैं, फिलहाल वह मेदांता में भर्ती हैं. केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन सिंह मेघवाल भी कोरोना पॉजिटिव हैं, फिलहाल वह एम्स में भर्ती हैं. मध्य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी कोरोना हुआ था, फिलहाल वह ठीक होकर घर जा चुके हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts