मनीष तिवारी बोले- UPA ”शकुनियों” की साजिशों से पार नहीं पा सका

मनीष तिवारी (Manish Tiwari) ने संकेत दिया कि भयावह अभियान 2जी और कोयला ब्लॉक आवंटन (Coal Block Allocation) मुद्दा था, जिसमें BJP ने कैग रिपोर्ट का हवाला देते हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, जिसकी वजह से 2014 के चुनाव में UPA की हार हुई.
Former Minister Manish Tiwari targeted BJP, मनीष तिवारी बोले- UPA ”शकुनियों” की साजिशों से पार नहीं पा सका

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के करीबी राज्यसभा सदस्यों के 10 साल के UPA (संप्रग) शासन के दौरान कांग्रेस के प्रदर्शन के बारे में आत्मनिरीक्षण की बात कहने की बहस के बीच, पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने रविवार को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का बचाव किया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

BJP पर UPA के खिलाफ लगाया साजिश का आरोप

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, साहिब निर्वाचन क्षेत्र के सांसद तिवारी (Manish Tiwari) ने BJP पर हमला बोला और उसे ‘शकुनी’ कह डाला. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “दुर्भाग्य से UPA अपने खिलाफ साजिशों से पार नहीं पा सका. शकुनियों से भरी दुनिया में इसकी अगुवाई सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह जैसे सज्जन लोगों ने की थी और कर रहे हैं.” उन्होंने कहा कि BJP ने तत्कालीन UPA सरकार के खिलाफ भयावह अभियान का नेतृत्व किया.

तिवारी ने संकेत दिया कि भयावह अभियान 2जी और कोयला ब्लॉक आवंटन (Coal Block Allocation) मुद्दा था, जिसमें BJP ने कैग रिपोर्ट का हवाला देते हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, जिसकी वजह से 2014 के चुनाव में UPA की हार हुई.

तिवारी ने कहा कि UPA सरकार की उपलब्धि को PMO अभिलेखागार (PMO Archives) में देखा जा सकता है और सरकार ने RTI, RTE, मनरेगा, खाद्य सुरक्षा और अन्य विकास के कार्यों में बहुत काम किया है. (IANS)

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts