दिल्ली के सीलमपुर में 4 मंजिला इमारत गिरी, 2 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

इमारत के मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए राहत और बचाव कार्य जारी है.
building collapse, दिल्ली के सीलमपुर में 4 मंजिला इमारत गिरी, 2 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक चार मंजिला इमारत गिर गई है. दिल्ली पुलिस ने बताया है कि इमारत ढहने से दो लोगों को मौत हो गई और तीन लोग घायल हैं. मृतकों में मोनी नाम की एक 20 से 22 साल की लड़की की शामिल है.


इमारत के मलबे में 10 लोग फंस गए थे जिनमें से 6 को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. बताया जा रहा है कि 4 लोग अभी भी फंसे हुए हैं. इन्हें मलबे से बाहर निकालने के लिए राहत और बचाव कार्य जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा उस समय हुआ जब लोग इमारत में सो रहे थे. अचानक इमारत के भरभराकर गिरने की आवाज से सभी चौंक गए. इस बीच इमारत के मलबे में फंसे लोग चिल्लाने लगे. आसपास दहशत का माहौल बन गया. कुछ ही देर में कई लोग मौके पर जुट गए.

स्थानीय लोगों ने की काफी मदद
स्थानीय लोगों ने मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालने में काफी मदद की. कुछ ही समय के अंदर बचाव दल भी मौके पर पहुंच गया और फिलहाल मलबे में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम जारी है. पुलिस और ऐंबुलेंस टीमें घटनास्थल पर पहुंची हैं.

बताया जा रहा है कि बारिश के बाद से ही यह इमारत काफी कमजोर हो गई थी. कुछ लोगों ने इस ओर बिल्डिंग में रहने वालों का ध्यान भी खींचा था कि ये इमारत हिलती है और कभी भी गिर सकती है. लेकिन इमारत में रहने वाले लोगों ने इस चेतावनी को नजरअंदाज किया और बिल्डिंग खाली नहीं की.

ये भी पढ़ें-

Ayodhya: स्वयंभू का मतलब प्रकट होना होता है, इसे किसी जगह से जोड़ना गलत: मुस्लिम पक्षकार

जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन ने बदला लुक, अब न ही वैसी मूंछें, न ही हेयरस्टाइल

अभिनंदन ने मिग-21 उड़ाया, इमरान का दिल घबराया, बोले- पहले नहीं करेंगे परमाणु हमला

Related Posts