Instagram से Manchester City तक, सबने अनोखे अंदाज में दी होली की बधाई

फुटबॉल क्लब Manchester City हो या पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान, सब रंगों के इस त्योहार को लेकर तैयार हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं. पढ़िए रंगों के त्योहार को लेकर क्या कह रहे हैं दुनियाभर के ये नामचीन लोग.
Holi, Instagram से Manchester City तक, सबने अनोखे अंदाज में दी होली की बधाई

दुनियाभर में कोरोना के कहर के बीच भी होली का रंग फीका नहीं पड़ा है. भारत से निकल कर अब ग्लोबल त्योहार बन चुके होली के रंग में हर कोई रंगने को तैयार है. फुटबॉल क्लब Manchester City हो या पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान, सब रंगों के इस त्योहार को लेकर तैयार हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं. पढ़िए रंगों के त्योहार को लेकर क्या कह रहे हैं दुनियाभर के ये नामचीन लोग.

विश्व में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले खेल फुटबॉल के करोड़ों खेल प्रेमी हैं…इन खेल प्रेमियों के बीच शायद ही कोई ऐसा हो जो मेनचैस्टर सिटी क्लब से अंजान हो. मेनचैस्टर सिटी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट कर दुनियाभर में होली मनाने वालों को शुभकामनाएं दी गई हैं. रंगों के इस त्योहार पर मेनचैस्टर सिटी ने रंगों से अपना लोगो बनाया है, जिसकी वीडियो भी उन्होंने ट्वीट की है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी रंगों के इस त्योहार को लोगों को शुभकामनाएं दी हैं.

इंस्टाग्राम ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लोगों को होली की बधाई दी है और फोटो जर्नलिस्ट के कैमरों से खींची गईं होली की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.

तेलुगु सिनेमा के जाने-माने नाम महेश बाबू ने भी ट्विटर पर होली की बधाई दी है. होली की शुभकामनाओं के साथ ही महेश बाबू ने लोगों को कोरोना से बचने की भी सलाह दी है.

Related Posts