हरियाणा में नाबालिग से गैंगरेप, उन्‍हीं चार दरिंदों ने 5 महीने में दूसरी बार बनाया शिकार

चारों आरोपियों ने नाबालिग के साथ इस वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब वह रात के समय टॉयलेट जाने के लिए घर से बाहर निकली थी.
Palwal Minor Gang Rape, हरियाणा में नाबालिग से गैंगरेप, उन्‍हीं चार दरिंदों ने 5 महीने में दूसरी बार बनाया शिकार

हैदराबाद व यूपी के उन्नाव में महिलाओं के प्रति घटित घिनौने अपराधों की आग अभी ठंडी भी नही हुई थी कि ऐसा ही घिनौना अपराध पलवल जिले से सामने आया है.

पलवल जिले के उपमंडल हथीन क्षेत्र में चार दंरिदो ने 17 वर्षीय नाबालिग लडक़ी का रात के समय अपहरण किया और फिर खेतों में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि ये वही वहशी दरिंदे थे जिन्होंने पहले भी लड़की के साथ गैंगरेप किया था.

जानकारी के मुताबिक, इन्हीं आरोपियों ने अगस्त में पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज तो किया था, लेकिन बाद में केस को रद्द कर दिया गया था.

फिलहाल ताजा मामले में महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, पर आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

चारों आरोपियों ने नाबालिग के साथ इस वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब वह रात के समय टॉयलेट जाने के लिए घर से बाहर निकली थी.

महिला थाना प्रभारी हीरामणी ने बताया कि 5 दिंसबर की रात 11 बजे पीड़िता टॉयलेट जाने के लिए घर से बाहर निकली थी. उसी दौरान गांव रुपड़ाका निवासी अल्ताफ, सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली व सौयब ने उसका अपहरण कर लिया और खेतों में ले जाकर बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया. लगभग दो घंटे के बाद आरोपियों ने पीड़िता को छोड़ा.

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपनी मां को बताई. पीड़िता की मां का आरोप है कि इन्हीं चारों आरोपियों ने 13 अगस्त को उनकी बेटी के साथ गैंगरेप किया था. इस मामले की शिकायत बहीन थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसे बाद में रद्द कर दिया गया था.

 

ये भी पढ़ें-   क्या दो साल में बदल गई अक्षय कुमार की ‘कनाडाई नागरिकता?’ देखें viral Video

पुलिस साथ देती तो ऐसा नहीं होता, उन्‍नाव रेप पीड़‍िता की बहन और बुआ ने सुनाई आपबीती

Related Posts