दिल्ली में गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर पर दिनदहाड़े बरसाईं करीब 30 गोलियां, मौत

पुलिस ने बताया है कि मृतक के खिलाफ 14 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. साथ ही वह नगर निगम का चुनाव भी लड़ चुका था.
delhi narela murder, दिल्ली में गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर पर दिनदहाड़े बरसाईं करीब 30 गोलियां, मौत

राजधानी दिल्ली के नरेला में हिस्ट्रीशीटर बदमाश वीरेंद्र मान उर्फ काले की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वीरेंद्र पर 12 से 15 राउंड गोलियां फायर की गईं. बताया जा रहा है कि काले पर ताबड़तोड़ 25-30 गोलियां चलाई गईं. ये आपराधिक वारदात नरेला के लामपुर मोड़ पर हुई है.

पुलिस ने बताया कि काले वारदात से कुछ समय पहले नरेला में अपनी कार से घूम रहा था. इसी दौरान उसकी गाड़ी को पांच से सात लोगों ने घेर लिया और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में काले गंभीर रूप से घायल हो गया. जब तक काले को अस्पताल लेकर जाया जाता तब तक उसकी मौत हो गई थी.


मृतक के खिलाफ 14 मामले हैं दर्ज
शुरुआती जांच में पुलिस इस वारदात को गैंगवार का नतीजा मान रही है. वारदात को जिस तरह से अंजाम दिया गया उसे देखकर यह पूर्व निर्धारित मालूम पड़ रहा है. पुलिस ने बताया है कि मृतक काले के खिलाफ 14 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. इसके साथ ही वह नगर निगम का चुनाव भी लड़ चुका था.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि 5 से 6 लोग आए और काले की कार को चारों ओर से घेर लिया. इसके बाद कार के अंदर पिस्तौल से सिलेसिलेवार फायरिंग शुरू कर दी. वहीं, पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंघालना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें-

जब राम जेठमलानी और धर्मेंद्र ने की लिपकिस, Viral हो गया था वीडियो

बड़े महंगे वकील रहे राम जेठमलानी, जानिए एक केस के लिए लेते थे कितनी फीस

इंदिरा गांधी, हाजी मस्तान से लेकर बाबा रामदेव तक, राम जेठमलानी ने लड़े ये 10 हाई प्रोफाइल केस

Related Posts