गौरव चंदेल हत्याकांड: मिर्ची गैंग का शार्प शूटर और एक महिला गिरफ्तार, पुलिस ने दोनों को कोर्ट में किया पेश

हापुड़ पुलिस अधीक्षक (SP) संजीव सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने मिर्ची गैंग के शार्प शूटर उमेश और मिर्ची गैंग के बॉस आशु जाट की पत्नी पूनम को हापुड़ के पास धौलाना से गिरफ्तार किया है.
Gaurav Chandel murder case Police arrest Mirchi gang's sharp shooter and a woman, गौरव चंदेल हत्याकांड: मिर्ची गैंग का शार्प शूटर और एक महिला गिरफ्तार, पुलिस ने दोनों को कोर्ट में किया पेश

नोएडा के गौरव चंदेल सनसनीखेज हत्याकांड में रविवार को नोएडा और हापुड़ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. रविवार रात करीब 8 बजे हापुड़ पुलिस अधीक्षक (SP) संजीव सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने मिर्ची गैंग के शार्प शूटर उमेश और मिर्ची गैंग के बॉस आशु जाट की पत्नी पूनम को हापुड़ के पास धौलाना से गिरफ्तार किया है.

सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. उमेश ने कोर्ट में कहा कि उसने कुछ नहीं किया, जबकि इस दौरान आशु की पत्नी लगातार रोती ही रही.

पुलिस ने उमेश के पास से एक पिस्टल और दूसरे सामान भी बरामद किए हैं. यही पिस्टल गौरव के मर्डर में इस्तेमाल की गई थी. पुलिस का दावा है कि गौरव हत्याकांड को मिर्ची गैंग ने ही अंजाम दिया है.

इस दौरान उमेश के दोनों पैरों में गोली भी लगी है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद उमेश ने एक पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की थी. यह घटना तब हुई जब पुलिस उमेश को लेकर गौरव का मोबाइल और लैपटॉप बरामद करने जा रही थी. इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई और उमेश घायल हो गया.

गौरव चंदेल मर्डरकेस

दरअसल 6 जनवरी 2020 की रात को नोएडा के बिसरख थाना इलाके में गौरव चंदेल की हत्या कर दी गई थी. गौरव एक कंपनी में रीजनल मैनेजर के पद पर तैनात थे. घटना के समय गौरव ऑफिस से गौर सिटी में अपने लौट रहे थे. हत्या के बाद गौरव की कार, मोबाइल, पर्स और लैपटॉप भी लूट लिया गया था. जिसके करीब एक हफ्ते बाद पुलिस ने उनकी कार गाजियाबाद से बरामद की थी.

ये भी पढ़ें: 

फिल्‍म दिखाने के बहाने पत्‍नी को लाया बाहर, फिर फेसबुक फ्रेंड्स से करवाया गैंगरेप

Related Posts