सीएम केजरीवाल पर गौतम गंभीर ने कसा तंज, कहा- ‘बाबूजी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में!

गंभीर में केजरीवाल को दिल्ली की सड़कों पर 'धीरे चलने' की सलाह दी है. अरविंद केजरीवाल ने शनिवार सुबह ट्वीट कर बताया था कि उनकी सरकार गड्ढे खत्म करने के लिए अभियान चला रही है.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर बेहतरीन बल्लेबाज के साथ-साथ आला दर्जे के राजनेता भी हो चुके हैं. गंभीर दिल्ली सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते है. आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार द्वारा दिल्ली को गड्ढा मुक्त करवाने के जो अभियान चलाया गया है. जिस पर गंभीर ने एक अलग अंदाज से तंज कसा है.

गंभीर में केजरीवाल को दिल्ली की सड़कों पर ‘धीरे चलने’ की सलाह दी है. अरविंद केजरीवाल ने शनिवार सुबह ट्वीट कर बताया था कि उनकी सरकार गड्ढे खत्म करने के लिए अभियान चला रही है.


दिल्ली सीएम ने लिखा, ‘दिल्ली सरकार के आधीन PWD द्वारा सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान आज से शुरू. 50 विधायक आज 25-25 किलोमीटर सड़क का निरीक्षण करेंगे, जिसमें हर विधायक के साथ एक इंजीनियर भी होगा. केजरीवाल ने आगे लिखा था कि ऐप के जरिए गड्ढे या अन्य खराबी की फोटो और लोकेशन रिकॉर्ड होगी और हर खराबी को तुरंत ठीक कर दिया जाएगा.”

इस पर पूर्व क्रिकेटर और ईस्ट दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने लिखा, ‘बाबूजी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में! हम को मालूम है दिल्ली की हकीकत, लेकिन दिल को खुश रखने को अरविंद केजरीवाल ये ख्याल अच्छा है.’