‘पैसे देकर किसी को भी ला सकते हो साथ’, अजित डोभाल के वीडियो पर बोले गुलाम नबी आजाद

बुधवार को एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अजित डोभाल शोपियां में आम कश्मीरियों के साथ सड़क पर खाना खाते हुए दिखे थे.


नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने एनएसए अजित डोभाल के वीडियो पर निशाना साधा है. आजाद ने कहा कि आप पैसा देकर किसी को भी साथ ला सकते हैं. मालूम हो कि बुधवार को एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अजित डोभाल शोपियां में आम कश्मीरियों के साथ सड़क पर खाना खाते हुए दिखे थे.

राज्यसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि कश्मीर के लोगों पर कर्फ्यू लगाकर कानून बनाया गया है, भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है. आजाद के इस बयान पर विपक्ष ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है.

370 रद्द किए जाने के बाद कश्मीर पहुंचे डोभाल
बता दें कि सरकार द्वारा जम्मू एवं कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद-370 को रद्द किए जाने के बाद बुधवार को डोभाल कश्मीर पहुंचे हैं. उन्होंने शोपियां में आम लोगों से मुलाकात की. डोभाल इस दौरान कुछ जगहों पर आम लोगों के साथ खाना खाते हुए भी नजर आए थे. उन्होंने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों से भी मुलाकात की.

इस दौरान डोभाल ने लोगों को समझाया कि राज्य में किए गए परिवर्तन के बाद कैसे स्वास्थ्य सुविधाओं और शिक्षा में सुधार कर लोगों के जीवन को आसान बनाया जा सकता है. उन्होंने कहा, “सरकार घाटी में बच्चों की शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी. यह निजी संस्थानों की तरह अच्छा नहीं हो सकता है, लेकिन आप निश्चित रूप से सुधार देखेंगे.”

ये भी पढ़ें-

PM नरेंद्र मोदी आज कर सकते हैं देश को संबोधित, कश्मीर पर करेंगे बात?

अयोध्या केस: SC ने मालिकाना हक के मांगे सबूत तो निर्मोही अखाड़ा बोला- 1982 में डकैत उठा ले गए दस्तावेज

कंगाली में आटा गीला! भारत से व्‍यापारिक रिश्‍ते तोड़ अपने ही पैर पर कुल्‍हाड़ी मार रहा PAK