मोदी के हाथों होगा पाकिस्तान के भस्मासुर इमरान खान का पिंडदान: गिरिराज सिंह

भारत सरकार के फैसले का विरोध करते हुए इमरान खान लगातार भारत पर हमले भी बोल रहे हैं. इमरान के हमलों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उन्हें ट्वीट करते हुए भस्मासुर तक कह दिया.

जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 के दो खंडों को भारत सरकार ने अगस्त महीने की शुरुआत में रद्द कर दिया था. इस फैसले के बाद से ही पाकिस्तान के भौखलाए प्रधानमंत्री इमरान खान दुनिया भर के संगठनों के दरवाजे खटखटा रहे हैं. हालांकि हर दरवाजे से उन्हें हताशा ही हाथ लग रही है.

भारत सरकार के फैसले का विरोध करते हुए इमरान खान लगातार भारत पर हमले भी बोल रहे हैं. इमरान के हमलों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उन्हें ट्वीट करते हुए भस्मासुर तक कह दिया. गिरिराज सिंह ने कहा, “इमरान खान के लक्षण बता रहे हैं कि यह पाकिस्तान के भस्मासुर बनेंगे और मोदी के हाथों ही इनका पिंडदान होगा.”

दरअसल गिरिराज ने इमरान खान की जिस वीडियो पर ट्वीट किया उसमें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री कह रहे थे कि अगर ये मसला जंग की तरफ गया तो दुनिया याद रखे कि दोनों देश परमाणु हथियार संपन्न हैं और इसका प्रभाव दुनिया के कई देशों पर होगा.

ये भी पढ़ें: बिलावल भुट्टो बोले, कश्मीर तो गया अब मुजफ्फराबाद बचाना भी हुआ मुश्किल