मोदी जी को गाली देते-देते अब देश को गाली देने लगे हैं राहुल गांधी: गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि कश्मीर और pok की समस्या नेहरू जी की वजह से हुई. गिरिराज सिंह ने कहा कि अब समझ नहीं आ रहा है की पाकिस्तान इनकी भाषा बोल रहा है या ये उसकी भाषा बोल रहे हैं.

पाकिस्तानी मंत्री की राहुल गांधी का जिक्र करते हुए संयुक्त राज्य को चिट्ठी भेजे जाने के बाद पूरी भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी मोदी जी को गाली देते-देते अब देश को गाली देने लगे हैं. ये उनके डीएनए का दोष है.

उन्होंने कहा कि कश्मीर और pok की समस्या नेहरू जी की वजह से हुई. गिरिराज सिंह ने कहा कि अब समझ नहीं आ रहा है की पाकिस्तान इनकी भाषा बोल रहा है या ये उसकी भाषा बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि वो (राहुल गांधी) पाकिस्तान के हाथों का खिलौना बन गए हैं. जैसे नेहरू चले गए थे UN में वैसे ही इनका वक्तव्य भी चला गया यानी दोनों ने देश को नुकसान पहुंचाया.

गिरिराज सिंह ने कहा कि आज राहुल गांधी की नींद तब खुली जब देश की जनता उनके खिलाफ सोशल मीडिया और हर जगह आने लगी. देश से उन्हें माफी मांगनी चाहिए. ये तो वही हुआ सबकुछ लुटाकर होश में आए तो क्या हुआ. उन्होंने कहा कि अब तो सबकुछ लुटा दिया है. एक कहावत है सौ जूता भी खाए और प्याज भी खाए. इन्होंने देश का इतना बड़ा नुकसान किया है कि इन्हें देश से माफी मांगना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कश्मीर का चहुमुखी विकास करना वहां का पश्मीना, वहां की ट्राउट मछली, शीप, लद्दाख का याक, वहां का कहवा और तमाम चीजें देश विदेश मे कैसे पहुंचे और उसका लाभ लोकल लोगों को मिले इसके लिए हमारा मंत्रालय भी काम करेगा.

ये भी पढ़ें: चिदंबरम की जमानत याचिका खारिज करने वाले जज को बनाया गया PMLA ट्रिब्यूनल का चेयरमैन