पाकिस्तान को गिरिराज सिंह की दो टूक, कहा- POK को भी लेंगे अपने कब्जे में

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान वो तारीखें याद कर ले जब 1965, 1967, 1971, 1999 और बालाकोट में उसे मुंह की खानी पड़ी थी. आतंकी की नर्सरी बन चुके पाकिस्तान को पूरी दुनिया पहचान चुकी है.
गिरिराज सिंह, पाकिस्तान को गिरिराज सिंह की दो टूक, कहा- POK को भी लेंगे अपने कब्जे में

बेगूसराय: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आर्टिकल 370 को लेकर भी एक बयान दिया है, जिसको लेकर वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल केंद्र सरकार द्वारा आर्टिकल 370 के खंडों को हटाए जाने के फैसले के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में भारत, पीओके को भी अपने कब्जे में ले लेगा.

अपने लोकसभा क्षेत्र बेगूसराय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा, “पीओके और अक्साई चीन भी भारत का अभिन्न अंग था, है और रहेगा. आने वाले दिनों में भारत इन क्षेत्रों को भी अपने कब्जे में ले लेगा.” केंद्रीय मंत्री ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर भी हमला बोला.

उन्होंने कहा कि यह उन्हीं (जवाहर लाल नेहरू) की गलती का नतीजा है जो कि कश्मीर मसले को संयुक्त राष्ट्र लेकर चले गए. इसी के चलते आज कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35 ए हटाने में 70 साल का समय लग गया. उन्होंने आगे कहा कि इसी का नतीजा है कि भोजन के लिए दर-दर भटकने वाला पाकिस्तान भी भारत को धमकी दे रहा है.

पाकिस्तानी मंत्रियों द्वारा भारत पर हमला किए जाने को लेकर भी गिरिराज सिंह ने अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान वो तारीखें याद कर ले जब 1965, 1967, 1971, 1999 और बालाकोट में उसे मुंह की खानी पड़ी थी. आतंकी की नर्सरी बन चुके पाकिस्तान को पूरी दुनिया पहचान चुकी है.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी के खिलाफ दिल्ली की अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट

Related Posts