दबंगों को रास नहीं आया लड़की का बुलेट चलाना, पिता पर कर दी फायरिंग

गांव के दबंगों ने युवती को बुलेट चलाने से मना किया था और उसके पिता को हिदायत दी थी कि उसकी बेटी को बुलेट न चलाने दें.

ग्रेटर नोएडा के खटाना गांव में दबंगों को लड़की का बुलेट चलाना पसंद नहीं आया और लड़की के पिता पर फायरिंग कर दी. दरअसल, एक पिता ने अपनी बेटी को बुलेट चलाने को दी.

जिसके बाद दबंगों ने लड़की को बुलेट चलाने से मना किया और उसके पिता को समझाने की कोशिश भी की. जब वह नहीं मानी तो उसके पिता के साथ मारपीट कर उसके ऊपर फायरिंग कर दी. लड़की के पिता ने गुरुवार को दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

बेटी को दिलाई बुलेट बाइक

पुलिस के अनुसार मिलक खटाना में किसान सुनील कुमार परिवार के साथ रहते हैं. उनकी चार बेटियां और एक बेटा है. बेटा सबसे छोटा है. तीन बेटियों की शादी हो चुकी है. छोटी बेटी दादरी के एक कॉलेज में सरकारी स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ती है.

पढ़ाई के लिए वह बस से दादरी जाती थी. पिता की लाडली बेटी ने बस से कॉलेज जाने में परेशानी होने की बात कही. फिर पिता ने उसे नई बुलेट (रॉयल एनफील्ड) दिला दी.

‘बुलेट चलाने से मना किया’

आरोप है कि गांव के कुछ दबंगों को युवती का बुलेट चलाना अखरने लगा. कई बार पिता से और युवती को रोककर बुलेट चलाने से मना किया. दोनों नहीं माने तो 1 सितंबर को घर में घुसकर पिता पर फायरिंग कर दी.

‘लड़कियों का बाइक चलाना पसंद नहीं है’

लड़की के पिता सुनील के मुताबिक 31 अगस्त को वह रॉयल एनफील्ड बाइक पर दूध खरीदने के लिए बेटी स्थानीय बाजार गई थी. दुकान जाते गांव के कुछ ने उसे रोका और बाइक नहीं चलाने के लिए कहा. जब उसने कारण पूछा, तो आरोपियों ने कहा कि उन्हें लड़कियों का बाइक चलाना पसंद नहीं है. साथ ही गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

हिस्ट्रीशीटर समेत 2 लोगों के खिलाफ दर्ज

उधर घटना के बाद गांव में पंचायत बुलाई गई. ग्रामीणों ने तर्क था कि लड़की बुलेट चलाती है, जिससे गांव का माहौल बिगड़ रहा. एफआईआर हिस्ट्रीशीटर सचिन के अलावा उसके दो साथियों के खिलाफ दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर किया ऐसा डांस, वायरल हो गया वीडियो

ये भी पढ़ें- दिल्‍ली: कपड़े बदल रही लड़की को CCTV में देख रहा था दुकानदार, यूं पकड़ा गया