15 अप्रैल से घरेलू और 1 मई से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू करेगा GoAir

कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए भारत सरकार ने कई कदम उठाए हैं. इन्हीं कदमों के तहत देशभर में 24 मार्च से सभी उड़ानों पर रोक लगा दी गई थी. 27 मार्च को इस रोक की अवधि को 14 अप्रैल तक के लिए और बढ़ा दिया था.
GoAir to start booking, 15 अप्रैल से घरेलू और 1 मई से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू करेगा GoAir

लॉक डाउन खत्म होने के अगले दिन यानी 15 अप्रैल से GoAir अपनी डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए बुकिंग शुरू कर देगा. एयरलाइंस के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि GoAir 1 मई से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए भी बुकिंग शुरू कर देगा.

मालूम हो कि कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए भारत सरकार ने कई कदम उठाए हैं. इन्हीं कदमों के तहत देशभर में 24 मार्च से सभी उड़ानों पर रोक लगा दी गई थी. 27 मार्च को इस रोक की अवधि को 14 अप्रैल तक के लिए और बढ़ा दिया था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दरअसल देशभर में 21 दिनों का लॉक डाउन लागू है. ये लॉक डाउन 14 अप्रैल तक लागू रहेगा, ताकि कोरोनावायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लोगों को बाहर निकलने से रोका जा सके. हालांकि केंद्र सरकार की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है कि क्या 14 अप्रैल को लॉक डाउन खत्म होने के बाद उड़ानों को इजाजत दी जाएगी या नहीं.

उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने 2 अप्रैल को कहा था कि लॉक डाउन के बाद उड़ानों को इजाजत दी जाएगी या नहीं इसपर अभी फैसला लिया जाना है. मालूम हो कि लॉक डाउन के बाद भी भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. अब तक भारत में 4,000 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें से 109 की मौत हो चुकी है.

Related Posts