हनीमून पर इटली गया था कपल, पति को हो गया कोरोना वायरस, पत्नी छोड़कर भागी

आगरा में गूगल कर्मचारी (google employee) की पत्नी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि हाल ही में इटली से अपना हनीमून मनाकर कपल बेंगलुरु लौटा था.

आगरा में गूगल कर्मचारी (google employee) की पत्नी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि हाल ही में इटली से अपना हनीमून मनाकर कपल बेंगलुरु लौटा था. जहां, महिला के पति कोविद-19 पॉजिटिव पाए गए. जिससे घबड़ाकर महिला ने 8 मार्च को पति को बेंगलुरु में ही छोड़कर फ्लाइट से दिल्ली आ गई. इसके बाद महिला दिल्ली से ट्रेन लेकर आगरा अपने माता-पिता के घर गई. उसके माता-पिता के घर में 8 लोग हैं.

मामला सामने आने पर पुलिस ने उसके पिता से पूछताछ की. जिसमें महिला के पिता ने झूठ बोला कि उनकी बेटी बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई है. बताया जा रहा है कि महिला के पिता रेलवे में इंजीनियर हैं.

इस मामले में आगरा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मुकेश कुमार वत्स ने बताया कि डीएम के हस्तक्षेप के बाद हम उनके घर तक पहुंच पाए. जिसके बाद महिला के परिवार के सभी नौ सदस्यों को स्क्रीनिंग के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल पीड़ित महिला को एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है.

बता दें कि खबर लिखे जाने तक भारत में कोरोना वायरस से दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि 81 लोग इसके चपेट में हैं. वहीं, यूपी सरकार ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है.

Related Posts