अरुण जेटली की सेहत को लेकर भारत सरकार ने दी यह जानकारी

सरकार के प्रधान प्रवक्ता सितांशु कर ने एक ट्वीट में कहा कि केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की सेहत के संबंध में मीडिया के कुछ वर्ग में आई खबर झूठी व निराधार है.
arun jaitley, अरुण जेटली की सेहत को लेकर भारत सरकार ने दी यह जानकारी

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली की सेहत को लेकर आई रिपोर्ट का खंडन करते हुए सरकार ने रविवार को इसे झूठी व निराधार करार दिया. सरकार की ओर से मीडिया को अफवाहों से दूर रहने को कहा गया.

सरकार के प्रधान प्रवक्ता सितांशु कर ने एक ट्वीट में कहा, “केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की सेहत के संबंध में मीडिया के कुछ वर्ग में आई खबर झूठी व निराधार है. मीडिया को अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी जाती है.”

राज्यसभा सदस्य स्वप्न दासगुप्ता ने दोहपर में जेटली से मुलाकात की और उनको अपनी किताब की एक प्रति भेंट की. उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि जेटली की सेहत में सुधार है और उनको थोड़ा आराम की जरूरत है.

पीयूष गोयल होंगे अगले वित्तमंत्री?
चर्चा है कि रेलमंत्री पीयूष गोयल अगला वित्तमंत्री हो सकते हैं. पिछले साल अरुण जेटली के बीमार होने पर कुछ समय के लिए गोयल ने वित्तमंत्रालय का कार्यभार संभाला था. सूत्रों की मानें तो अगर नई सरकार में अरुण जेटली स्वास्थ्य कारणों से वित्त मंत्रालय का पदभार नहीं संभालेंगे तो मंत्रालय के कामकाज के बारे में अनुभव रखने वाले किसी नाम पर विचार किया जा सकता है.

वित्तमंत्री रहते हुए गोयल ने अंतरिम बजट पेश किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेटली की जगह गोयल वित्तमंत्री बनाए जा सकते हैं क्योंकि उन्होंने मंत्रालय का पदभार संभाला है. उन्होंने कहा कि आगे बजट पेश करना है और आर्थिक सर्वेक्षण भी पेश किया जाना है, इसके अलावा आर्थिक सुस्ती का भी सवाल है, ऐसे में मोदी किसी नए चेहरे को यह कार्यभार नहीं सौंप सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

टोपी पहनने और ‘जय श्री राम’ न कहने पर अज्ञात लोगों ने कर दी मुस्लिम युवक की पिटाई

पीएम मोदी ने भाषण में किया अल्पसंख्यकों के डर जिक्र, तो ओवैसी ने साधा उनपर निशाना

सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता को लिखा खत, सपा-बसपा का जताया आभार

Related Posts