आंध्र प्रदेश: शादी से कुछ घंटे पहले दूल्हे की कोरोना संक्रमण से मौत, परिवार में फैली दहशत

28 जुलाई (28 July) को दूल्हा और दुल्हन का परिवार जब जोरों से शादी की तैयारियों में जुटे थे, तब 28 साल के दूल्हे को सरदर्द और बुखार की परेशानी शुरू हुई.
groom died of corona infection, आंध्र प्रदेश: शादी से कुछ घंटे पहले दूल्हे की कोरोना संक्रमण से मौत, परिवार में फैली दहशत

कोरोना काल (Corona Period) में भी शादियां थम नहीं रही हैं. लॉकडाउन (Lockdown) में बहुत कम शादियों की खबरें ही सुनने को मिलती थीं. लेकिन अनलॉक-1 (Unlock-1) के बाद 8 जून से 50 मेहमानों समेत शादियों के आयोजन की अनुमित मिल गई. फिर क्या था छुप-छुपाकर ही सही लेकिन कई जगहों पर शादियां पहले की तरह होने लगीं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पूछने पर शादी के आयोजक तो यही दावा करते हैं कि उन्होंने 50 से भी कम लोगों को आमंत्रित किया था. आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले के अडोनि शहर में भी इसी तरह की एक शादी आजकल सुर्खियों में है.

कोरोनो संक्रमण से बिगड़ी तबीयत

दरअसल, यहां शादी के कुछ घंटे पहले दूल्हे की मौत हो गई. 5 जुलाई को शादी होनी थी. कुछ घंटे पहले कोरोना संक्रमण की वजह से ज्यादा तबियत बिगड़ने से मौत हो गई.

28 जुलाई को दूल्हा और दुल्हन का परिवार जब जोरों से शादी की तैयारियों में जुटे थे, तब 28 साल के दूल्हे को सरदर्द और बुखार की परेशानी शुरू हुई. पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां कोरोना का टेस्ट करने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

पीड़ित की तबियत बिगड़ती देख उसे हैदराबद के एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया, मगर कोई फायदा नहीं हुआ. बुधवार की देर रात उसकी मौत हो गई.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts