BJP सांसद सनी देओल भी जाएंगे करतारपुर कॉरिडोर, पहले जत्थे में होगें शामिल

पहले ये जानकारी पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई थी. फिर खुद सनी देओल ने भी करतारपुर कॉरिडोर जाने की बात कही.
Sunny Deol Kartarpur Corridor, BJP सांसद सनी देओल भी जाएंगे करतारपुर कॉरिडोर, पहले जत्थे में होगें शामिल

गुरुनानक देव के 550वें प्रकाश वर्ष के खास मौके पर पाक स्थित करतारपुर गुरुद्वारे के लिए भारत की तरफ से कॉरिडोर पूरी तरह तैयार है. उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लेकर पंजाब मुख्यमंत्री कार्यालय ने गुरुवार को बताया कि गुरुदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल भी आधिकारिक जत्थे का हिस्सा होंगे. बता दें कि यह जत्था 9 नवंबर को कॉरिडोर के उद्धाटन कार्यक्रम में शामिल होगा.

पहले ये जानकारी पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई. फिर खुद सनी देओल ने भी हामी भरी और कहा कि वो 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि मैं इस जत्थे में जरूर शामिल रहूंगा. उन्होंने कहा कि अगर मैं नहीं जाउंगा तो कौन जाएगा. ये मेरा घर है , मेरा क्षेत्र है .

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को करतारपुर साहिब कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने की अनुमति मिल गई है. जानकारी के मुताबिक सिद्धू को करतारपुर कॉरिडोर में शामिल होने की राजनीतिक मंजूरी मिल गई है. दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर करतारपुर साहिब जाने की अनुमति मांगी थी.

ये भी पढ़ें-

आखिर मिल ही गई नवजोत सिंह सिद्धू को करतारपुर साहिब जाने की इजाजत

करतारपुर कॉरिडोर पर MEA का बयान- 20 साल बाद आया ये ऐतिहासिक मौका, सिद्धू को जो करना है करें

Related Posts