मां का अधूरा वादा बेटी बांसुरी स्वराज ने निभाया, हरीश साल्वे का बकाया चुकाया

सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने शुक्रवार को वकील हरीश साल्वे का बकाया चुका दिया है. सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने एक ट्वीट में कहा है कि बांसुरी ने आज तुम्हारी अंतिम इच्छा को पूरा कर दिया है.

नई दिल्ली: कुलभूषण जाधव मामले में भारतीय वकील हरीश साल्वे को उनकी 1 रुपये की फीस सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने दी. गौरतलब है कि पूर्व विदेश मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज ने अपने निधन से कुछ देर पहले ही साल्वे को फोन किया था और कहा था कि वो अपनी फीस का एक रूपया आकर लेक जाएं.

साल्वे ने हेग स्थित अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय (आईसीजे) में जाधव मामले की सुनवाई के दौरान भारत का प्रतिनिधित्व 1 रुपये की फीस पर किया था. लेकिन हरीश साल्वे को उनकी फीस मिलने से पहले ही सुषमा स्वराज का निधन हो गया था. अब हरीश साल्वे को उनकी फीस मिल गई है.

सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने शुक्रवार को वकील हरीश साल्वे का बकाया चुका दिया है. सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने एक ट्वीट में कहा है कि बांसुरी ने आज तुम्हारी अंतिम इच्छा को पूरा कर दिया है. कुलभूषण जाधव के केस की फ़ीस का एक रुपया जो आप छोड़ गईं थीं, उसने आज हरीश साल्वे जी को भेंट कर दिया है.

सुषमा स्वराज के निधन के तत्काल बाद हरीश साल्वे ने एक टीवी चैनल से बातचीत में बताया था कि निधन से कुछ देर पहले ही उन्होंने सुषमा स्वराज से बात की थी. हरीश साल्वे ने कहा था कि मैंने रात 8:45 बजे उनसे बात की. यह एक बहुत ही भावनात्मक बातचीत थी. उन्होंने कहा, आओ और मुझसे मिलो. जो केस आपने जीता उसके लिए मुझे आपको आपका एक रुपया देना है. मैंने कहा कि बेशक मुझे वह कीमती फीस लेने के लिए आना है. उन्होंने कहा कि कल 6 बजे आना. लेकिन इससे पहले सुषमा स्वराज का निधन हो गया और उनका वादा अधूरा रह जाता है.