VIDEO: बेरहम दिल मां ने नवजात बच्ची को नाले में फेंका, कुत्तों ने बचाई जान

गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि एक महिला ने बच्ची को नाले में फेंक दिया, जिसके बाद कुत्तों के झुंड ने बच्ची को वहां से निकाला.

चंडीगढ़: ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’ आपने कहावत तो सुनी होगी. कहने को ये कहावत है पर ये कहावत कभी असल जिंदगी में भी सच साबित हो जाती है. हरियाणा में ये कहावत सच साबित हुई. हरियाणा के कैथल शहर में एक बेरहम मां ने अपनी नवजात बच्ची को मारने के लिए पॉलिथिन में भरकर नाले में फेंक गई. इसके बाद इलाके के कुत्तों ने उस बच्ची की जान बचा ली.

यह घटना हरियाणा के कैथल शहर की है. जब महिला नवजात को नाले में फेंक गई तो इलाके के तीन कुत्ते नाले के पास पहुंचे और उस पॉलिथिन को खींच कर बाहर कर लिया. इसके बाद कुत्तों ने बच्ची को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया और भौंकने लगे. जिसके बाद मौके पर कई लोग इकट्ठे हो गए. लोगों ने बच्ची को देख पुलिस को सूचना दी.

गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि एक महिला ने बच्ची को नाले में फेंक दिया, जिसके बाद कुत्तों के झुंड ने बच्ची को वहां से निकाला. एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया ऐजेंसी को बताया कि यह घटना गुरुवार सुबह की है.

उन्होंने आगे कहा, “सिविल अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है.” जिस अस्पताल में बच्ची को भर्ती कराया गया है, वहां के प्रधान चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि बच्ची का वजन 1,100 ग्राम से भी कम है और उसकी हालत फिलहाल गंभीर है. वहीं, बच्ची को नाले में फेंकने वाली एक अज्ञात महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम उस महिला को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं. उस पर भारतीय दंड संहिता के तहत कई धाराएं लगीं हैं.”

ये भी पढ़ें-

विहिप ने UP के बांदा में जबरन बंद कराई मीट दुकानें, शहर में फैला तनाव

सोनभद्र के पीड़ित परिवारों ने की मुलाकात, प्रियंका गांधी ने रखी ये पांच मांगें