हरियाणा: BJP प्रत्याशी का वादा- MLA बना दो, नशे से लेकर चालान तक की दिक्कतें हो जाएंगी खत्म

डूडा राम बिश्नोई ने कहा कि आप सब मुझे यहां से विधायक बना कर भेजोगे, नशे की बात है, मोटर वाले आपका चालान काट दें...
Dudaram Bishnoi, हरियाणा: BJP प्रत्याशी का वादा- MLA बना दो, नशे से लेकर चालान तक की दिक्कतें हो जाएंगी खत्म

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है. तमाम राजनीतिक पार्टियां और नेता जनता से तरह-तरह के वादे कर रहे हैं. इस बीच फतेहाबाद से बीजेपी उम्मीदवार डूडा राम बिश्नोई ने वादा किया है कि ‘जब मैं विधायक बनूंगा तो आपकी सारी दिक्कतें खत्म हो जाएंगी.’

‘अपने आप खत्म हो जाएगीं छोटी-छोटी दिक्कतें’ 
डूडा राम का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में वह खुद को क्षेत्र का बेटा बता रहे हैं. साथ ही उन्होंने दावा किया है कि ‘अगर वह विधायक बनते हैं तो उनके क्षेत्र के लोगों की नशे को लेकर या मोटर चालान की छोटी-छोटी दिक्कतें अपने आप खत्म हो जाएगी.’

जनसभा को संबोधित करते हुए डूडा राम बिश्नोई ने कहा, “आप सब मुझे यहां से विधायक बना कर भेजोगे, नशे की बात है, शिक्षा की बात है, मोटर वाले आपका चालान काट दें… ये जो छोटी-मोटी दिक्कतें हैं, जब आपका बेटा विधायक बनेगा अपने ये दिक्कतें अपने आप खत्म हो जाएंगी.”


कांग्रेस छोड़ बीजेपी में हुए शामिल
इस तरह से शिक्षा की समस्याएं दूर करने के साथ-साथ डूडा राम बिश्नोई ने जनता से ये वादा भी कर दिया कि न आपको चालान की परेशानी होगी और न नशे की. सोशल मीडिया पर डूडा राम के इस बयान का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है. कई यूजर्स ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि डूडा राम बिश्नोई हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं. वह आदमपुर से कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई के चचेरे भाई हैं. 21 अक्टूबर को हरियाणा में विधानसभा चुनाव की वोटिंग होने वाली है. 24 अक्टूबर को मतों की गणना की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

यूपी: ‘प्याज खरीदने की नहीं है इसकी औकात’ …और लड़ गईं महिलाएं, अस्पताल में भर्ती

अर्थव्यवस्था बचाने के लिए PAK ने खेला दांव, चीनी कंपनियों को ग्वादर में दिया 23 साल तक टैक्स से छूट

दिल्ली-NCR में 15 अक्टूबर से डीजल जनरेटर के इस्तेमाल पर बैन, EPCA ने जारी की गाइडलाइन

Related Posts