हरियाणा का दिल्ली से लगा Border seal, सिर्फ जरूरी सेवाओं की इजाजत

आंकड़ों के मुताबिक पिछले एक हफ्ते में फरीदाबाद (Faridabad) में 98 केस सामने आए हैं, झज्जर (Jhajjar) में 6 केस, सोनीपत (Sonipat) में 27 जबकि गुरुग्राम (Gurugram) में 111 मामले कोरोना के दर्ज हुए हैं, जबकि एक्टिव केसों की संख्या 200 है.
Haryana Delhi border seal due to number of Coronavirus cases in Gurugram and Faridabad, हरियाणा का दिल्ली से लगा Border seal, सिर्फ जरूरी सेवाओं की इजाजत

कोरोनावायरस (Coronavirus) संकट से जूझ रही हरियाण (Haryana) सरकार ने एक बार फिर दिल्ली से सटे बॉर्डर्स सील करने का आदेश  दिया है. राज्य के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा है कि हमारे यहां के 80 फीसदी केस उन जगहों से आए हैं जिनकी सीमाएं दिल्ली से लगती हैं, ऐसे में हम दिल्ली से लगने वाले बॉर्डर सील रखेंगे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

हालांकि सभी जरूरी सेवाओं जिसमें डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य सेवाओ से जुड़े लोगों को ई-पास के जरिए दिल्ली (Delhi)आने जाने की इजाजत दी गई है. आपको बता दें कि हरियाणा में कोरोना के मामले बढ़कर 1500 के करीब पहुंच गए हैं, जबकि राज्य में कोरोनावायरस के चलते 18 लोगों की जान चली गई है, राज्य के 525 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक भी हुए हैं.

आंकड़ों के मुताबिक पिछले एक हफ्ते में फरीदाबाद में 98 केस सामने आए हैं, झज्जर में 6 केस, सोनीपत में 27 जबकि गुरुग्राम में 111 मामले कोरोना के दर्ज हुए हैं, जबकि एक्टिव केसों की संख्या 200 है. देश में कोरोनावायरस संक्रमण के अब तक 1,58,333 मामले सामने आए है. वायरस से अब तक 4531 लोगों की मौत हो चुकी है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts