हरियाणा: रणदीप सुरजेवाला के पीए रह चुके बलविंदर मलिक के भाई को मारी गोली

फिलहाल शुरूआती तौर पर गोली मारने वालों की पहचान नहीं हो पाई है. इस घटना के बाद रणदीप सुरजेवाला भी मौके पर पहुंचे.

हरियाणा विधानसभा चुनाव की वोटिंग सोमवार को पूरी हो गई. वहीं मंगलवार को कैथल के हड्डा से गोली चलने की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के पीए रहे बलविंदर मलिक के भाई नीरज को गोली मारी है.

फिलहाल शुरूआती तौर पर गोली मारने वालों की पहचान नहीं हो पाई है. इस घटना के बाद रणदीप सुरजेवाला भी मौके पर पहुंचे. वह घायल को देखने अस्पताल भी गए. वहीं घायल को हायर सेंटर में रेफर किया गया है.

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता और प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला वर्तमान में हरियाणा के कैथल से विधायक हैं. जाट समुदाय से आने वाले रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस का युवा चेहरा हैं. रणदीप सुरजेवाला इस बार फिर कैथल से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे.

मार्च 2000 में वे भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने वाले प्रथम हरियाणवी बने. वह इस पद पर फरवरी 2005 तक रहे जो कि भारतीय युवा कांग्रेस के इतिहास में सबसे लंबा कार्यकाल था.

हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले दिसंबर 2004 में, 37 वर्ष की आयु में, वे हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी का पदभार संभालने वाले सबसे कम आयु के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त हुए.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा विधानसभा चुनाव: ये है त्रिशंकु सरकार के आसार बताने वाला इकलौता सर्वे

शशि थरूर के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने की मोदी सरकार की तारीफ